मां के निधन पर पीएम मोदी ने दाढ़ी बाल क्यों नहीं बनवाए, नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता: लालू प्रसाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139195

मां के निधन पर पीएम मोदी ने दाढ़ी बाल क्यों नहीं बनवाए, नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता: लालू प्रसाद

Lok Sabha Election 2024 : लालू यादव ने कहा कि मोदी जी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी ने यह क्यों नहीं किया. उन्होंने मोदी पर राम-रहीम के बंदों में देश में नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया. 

मां के निधन पर पीएम मोदी ने दाढ़ी बाल क्यों नहीं बनवाए, नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता: लालू प्रसाद

Lalu Yadav In Jan Vishwas Rally: पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला बोला. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी आजकल अपनी रैली में परिवारवाद का जिक्र बहुत कर रहे हैं. आपका खुद का तो परिवार नहीं है. इसके अलावा लालू ने उनके हिंदू होने पर भी सवाल उठाया. लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपने निशाने पर लेते हुए उन्हें 'पलटूराम' बताया.

लालू यादव ने कहा कि मोदी जी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी ने यह क्यों नहीं किया. उन्होंने मोदी पर राम-रहीम के बंदों में देश में नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया. इसके बाद लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'पलटूराम' कहा है. उन्होंने कहा कि हमने बस नीतीश को पलटूराम कहा, कोई गाली नहीं दी. उन्होंने इसका समर्थन करते हुए कहा कि वह पहली बार भी जब निकले थे तो उन्होंने गाली नहीं दी, सिर्फ यही कहा कि वह पलटूराम हैं. इसके बाद भी लालू यादव ने नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि वह नरेंद्र मोदी के पैरों के नीचे चले गए और फिर दोबारा पलट गए.

पूर्व सीएम ने टीवी पर देखकर यह टिप्पणी कर दी कि नीतीश कुमार को देखकर उन्हें शर्म आती है, क्योंकि वह फूलों और माला पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने नीतीश को इस प्रकार के ताम्र-तर्जे के भगवा आवरण में देखकर सवाल उठाया. लालू यादव ने नीतीश के स्वास्थ्य पर भी चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि आपका शरीर काम नहीं कर रहा है और आप ऐसे भारी जनसभा में हैं, इससे आपको और भी बीमारी हो सकती है. उन्होंने यह भी जताया कि उन्हें नीतीश के स्वास्थ्य की चिंता है और उन्हें ऐसे व्यावसायिक माहौल में देखकर ठीक नहीं लग रहा है.

ये भी पढ़िए -  Jharkhand News : आप पार्टी रांची महानगर के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने थामा आजसू का दामन

 

 

Trending news