Samrat Chaudhary: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे
Advertisement

Samrat Chaudhary: सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे

Samrat Chaudhary: दरभंगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जेल भेजने वाले गोद में खेल रहे हैं. राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फार कर लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा.

सम्राट चौधरी

दरभंगा: बिहार में दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस बीच गुरुवार को दरभंगा के एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. वहीं, नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर जिले के मेडिकल ग्राउंड स्थित परिसर में आशीर्वाद सह नामांकन सभा करने पहुंचे. इस दौरान एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

वहीं, जनसभा को सम्बोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव बार-बार कहते हैं कि संविधान खतरे में है. उन्होंने कहा कि संविधान इसलिए खतरे में है क्योंकि लालू यादव जेल भेजने वाले गोद में खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी इस देश की राजनीति में ना होते तो आज लालू प्रसाद यादव चुनाव लड़ रहे होते. राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फार कर लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा.

वहीं, सम्राट चौधरी ने कहा कि यदि आप बिहार और देश का विकास चाहते हैं तो एक परिवार की गुलामी से बाहर आना होगा. वहीं, सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले लालू प्रसाद ने कहा आरक्षण दो, फिर कहा कि मेरी पत्नी राबड़ी देवी को आरक्षण दो. फिर उन्होंने कहा कि मेरा बेटा क्रिकेट में पानी पिलाता है. इसे भी आरक्षण देखकर उपमुख्यमंत्री बना दो. वहीं, तेज प्रताप यादव पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि जो आदमी अपनी पत्नी पर अत्याचार करता था. उसे भी लालू यादव ने मंत्री बना दिया. साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में कहा कि उसने छपरा की बेटी को मार कर घर से बाहर कर दिया.

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने रामकृपाल यादव के खिलाफ पाटलिपुत्र से अपनी बेटी मीसा भारती को चुनाव लड़ाया, जब वो चुनाव हार गई तो उन्होंने अपनी बेटी को आरक्षण देकर राज्यसभा भेजने को कहा. वहीं, उन्होंने रोहिणी आचार्य के बारे में कहा कि अंतिम में लालू यादव ने अपनी एक टूरिस्ट बेटी को चुनाव लड़ने के लिए सिंगापुर से बुलाया है. उन्होंने कहा कि जब इतना को आरक्षण दे ही दिया है तो जो पांच बहन घर में बैठी है, भाजपा का कहना है कि उसको कब आरक्षण दोगे. वहीं, उन्होंने कहा कि लालू यादव के आरक्षण का मतलब अपने लिए आरक्षण है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद को खुद पर हमले की आशंका, BJP और AJSU कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप

Trending news