'जो भी छेड़छाड़ करेगा उसे बख्शेंगे नहीं', RJD का राजभवन को चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261624

'जो भी छेड़छाड़ करेगा उसे बख्शेंगे नहीं', RJD का राजभवन को चेतावनी

RJD Allegation: मनोज झा ने कहा कि इंडी गठबंधन अगर सरकार में आता है तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे. छपरा कांड पर उन्होंने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा. मनोज झा ने कहा कि हमें पता है वह हताश है. ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था किया जाएगा.

RJD का राजभवन पर बड़ा आरोप

RJD Allegation on Raj Bhavan: लोकसभा चुनाव के बीच राजद ने बिहार राजभवन पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. राजद नेता मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से राजभवन से अधिकारियों की बात कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए की व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है. मनोज झा ने कहा कि अगर कानून तोड़ने की कोशिश कीजिए इस बार पटना से लेकर दिल्ली तक बहुत प्रतिकार होगा.

पीएम मोदी पर मनोज झा ने निशाना साधा

उन्होंने कहा कि छठे चरण का चुनाव 25 मई को होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है. मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री बोलते हैं कि आपका नल ले जाएगा, भैंस ले जाएगा, मंगलसूत्र छीन लेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 23 मई को कहा है कि भगवान ने उन्हें दूत बनाकर भेजा है अगर हम लोग घर में बोलेंगे तो हमें डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा और कहा जाएगा कि दिमाग ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी

'प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे'

मनोज झा ने आगे कहा कि इंडी गठबंधन अगर सरकार में आता है तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे. छपरा कांड पर मनोज झा ने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा. मनोज झा ने कहा कि हमें पता है वह हताश है. ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी की क्या पहचान है, वह 9वीं फेल हैं', प्रशांत किशोर का राजद नेता को करार जवाब

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव का बयान
राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि गवर्नर हाउस से अधिकारियों को मुख्य सचिव तक को बात कराई जा रही है. प्रशासनिक अधिकारियों में लगातार हस्तक्षेप किया जा रहा है. राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि कानून हाथ में ना ले. कानून से जो भी अधिकारी छेड़छाड़ करेगा कानून उसे बख्शेगा नहीं और कानून का सामना करना पड़ेगा.

रिपोर्ट: निशेद कुमार

Trending news