Bihar Politics: रविशंकर ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- इधर I.N.D.I.A टूट रहा है उधर वो देश जोड़ने चले हैं
Advertisement

Bihar Politics: रविशंकर ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- इधर I.N.D.I.A टूट रहा है उधर वो देश जोड़ने चले हैं

Bihar News: रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी झारखंड गए और वहां उनकी पार्टी के विधायक सब हैदराबाद में हैं, जो बड़ी रोचक बात है. उन्होंने कहा कि उन्हें वहां रहना चाहिए था, सरकार बनी अच्छी बात है और इससे स्थायित्व दिखाई पड़ता है कि हैदराबाद को संभालने के लिए कांग्रेस को योग्यता होनी चाहिए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज दिल्ली से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उनसे पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन के लोग जैसे प्रवासी पक्षी हमारे राज्य में आते हैं और फिर चले जाते हैं, उसी तरह इस गठबंधन का भी दुर्बल परिणाम हो रहा है. उन्होंने कहा कि गठबंधन की शक्ति को हमने बार-बार दुर्बल माना था और अब वह दुर्बलता दिखाई दे रही है जिससे हमें नहीं था अनुमान. उन्होंने यह भी बताया कि नीतीश कुमार ने छोड़ा है, ममता बनर्जी छोड़ रही है और बाकी के लोग बस 'नमस्ते' कह रहे हैं. इधर I.N.D.I.A टूट रहा है और उधर राहुल गांधी देश जोड़ने चले हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने बार-बार यह कहा था कि देश में परिवर्तन हो गया है और लोग स्थायी सरकार की बजाय एक प्रामाणिक नेता चाहते हैं जिसकी नीयत ठीक हो, जिसका नेतृत्व ठीक हो, और जिसकी नीति ठीक हो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा बीजेपी को 400 सीटों पर जीत का दावा किया गया है, जिसका उत्तर में उन्होंने कहा कि उनके मुंह से सच्चाई निकल गई है. राहुल गांधी की दौड़ रही है, लेकिन जहां भी वह जाते हैं, वहां गठबंधन टूट रहा है, इसे लेकर उन्होंने निर्देश किया.

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी झारखंड गए और वहां उनकी पार्टी के विधायक सब हैदराबाद में हैं, जो बड़ी रोचक बात है. उन्होंने कहा कि उन्हें वहां रहना चाहिए था, सरकार बनी अच्छी बात है और इससे स्थायित्व दिखाई पड़ता है कि हैदराबाद को संभालने के लिए कांग्रेस को योग्यता होनी चाहिए.

उन्होंने आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर भी टिप्पणी की और कहा कि उनका योगदान पार्टी को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण था. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया कि उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित करके पूरे देश को उपहार दिया.

ये भी पढ़िए- Vastu Tips: क्या हिरण सींग के शोपीस को घर की दीवार पर लगाना होता है शुभ?

 

Trending news