कांग्रेस बिहार में क्या करना चाहती है? राहुल गांधी के दौरे पर PK का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266166

कांग्रेस बिहार में क्या करना चाहती है? राहुल गांधी के दौरे पर PK का तंज

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने कहा कि कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है. अगर बिहार में कोई प्रयास कर रहा है तो अच्छी बात है. उन्होंने इस दौरान राजद को लेकर कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है, ये तो दलों की अपनी समझ है.

 

राहुल गांधी और प्रशांत किशोर

Prashant Kishor on Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इस बीच, राष्ट्रीय नेताओं का बिहार आने का भी सिलसिला जारी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 27 मई दिन सोमवार को एक दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. इससे पहले चर्चित चुनावी रणनीतिकार और बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही है.

प्रशांत किशोर ने मीडिया के एक सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं बिहार में हूं और इसी राज्य में पदयात्रा कर रहा हूं. जहां तक कांग्रेस का सवाल है और कांग्रेस के संदर्भ में मुझसे सवाल का जवाब चाह रहे हैं तो हमको बिहार में कांग्रेस कहीं गांव-देहात में नहीं दिखी. मैं पिछले 17 महीने से पदयात्रा कर रहा हूं. मुझे न कहीं कांग्रेस दिखी न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता दिखा, न ही कोई कार्यक्रम दिखा.

उन्होंने कहा कि इसके बावजूद कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है. अगर बिहार में कोई प्रयास कर रहा है तो अच्छी बात है. उन्होंने इस दौरान राजद को लेकर कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है, ये तो दलों की अपनी समझ है. राजद की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह पर है. अब ये पद उन्हें क्यों दिए, ये तो राजद वाले ही बता सकते हैं. कांग्रेस वाले बता सकते हैं कि वो बिहार में क्या करना चाहती है?

यह भी पढ़ें:'पीएम कहते हैं मैं परमात्मा हूं...', नरेंद्र मोदी पर राहुल गांधी का जोरदार हमला

बता दें कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 26 मई दिन रविवार को बिहार आए थे. इसके बाद राहुल गांधी 27 मई दिन सोमवार को बिहार पहुंच हैं, और बख्तियारपुर के खुसरूपुर में, पालीगंज के दरियापुर में और आरा के जगदीशपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. राजद और दूसरे दलों से सीट समझौते के मुताबिक, कांग्रेस बिहार में केवल नौ सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news