RJD Manifesto: राजद के घोषणापत्र पर प्रशांत किशोर ने उठाए सवाल, तेजस्वी को लेकर क्यों बोले- आप कुछ नहीं पाएंगे?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2203497

RJD Manifesto: राजद के घोषणापत्र पर प्रशांत किशोर ने उठाए सवाल, तेजस्वी को लेकर क्यों बोले- आप कुछ नहीं पाएंगे?

Bihar Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि वे लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं. 

प्रशांत किशोर

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर लालू यादव की पार्टी राजद ने शनिवार (13 अप्रैल) को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. आरजेडी के घोषणापत्र पर अब सियासत जारी है. इसी कड़ी में अब राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी राजद के घोषणापत्र पर सवाल उठाए हैं. पीके ने कहा कि जिस तरह से झटपट और शॉर्टकट का इस्तेमाल किया गया, वो कभी सफल नहीं हो सकता है. तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए पीके ने कहा कि लालू यादव के लड़के हैं, तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे इसे सुधारने की बात कर रहे हैं. उन जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं. उन्होंने सबकुछ झटपट ही पाया है. 

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं. लेकिन तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं? पीके ने कहा कि उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया? पीके ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के लोगों को बता दें कि आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा? झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी? बिहार के गांव की बदहाली है, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधारा जाएगा? 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज आ रहे बिहार, जमुई में चिराग के जीजा के लिए मांगेंगे वोट

इससे पहले प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू यादव को लेकर भी बड़ी बात कही थी. पीके ने कहा था कि बिहार में लगभग 35 वर्षों से लालू और नीतीश के इर्द-गिर्द ही गठबंधन बनते रहे हैं और इन दोनों की विचारधारा कमोबेश समान है. इन 35 वर्षों में कोई बुनियादी बदलाव नहीं हुआ है. उन्होंने आगे कहा था कि मेरे हिसाब से तो एक नई पार्टी के लिए काफी संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि एक बार ऐसी पार्टी आकार ले लेगी, तो वह हर चुनाव लड़ेगी.

Trending news