Lok Sabha Election 2024: '140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं', पीएम मोदी का लालू यादव को जवाब
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: '140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं', पीएम मोदी का लालू यादव को जवाब

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी, यही मेरा परिवार है, ये नौजवान मेरा परिवार है, आज देश की करोड़ों माताएं-बहनें, बच्चे, बुजुर्ग यही मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है.

पीएम मोदी और लालू प्रसाद यादव

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बयान का करारा जवाब दिया. पटना के गांधी मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है. अब लालू यादव के इस बयान पर तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बता दिया कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे इंडी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा जीवन खुली किताब जैसा है, देश की जनता भली-भांति जानती है, मेरी पल-पल की खबर देश रखता है और मैं कभी देर रात जब काम करता हूं, खबर निकल जाती है, देश के लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम कर लीजिए. एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था. जब मैंने अपना घर छोड़ा था, एक सपना लेकर चला था कि मैं देशवासियों के लिए जिऊंगा. मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा. आपका सपना ही मेरा संकल्प होगा. आपके सपने को पूरा करने के लिए और आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा दूंगा.

पीएम मोदी ने आगे लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी, यही मेरा परिवार है, ये नौजवान मेरा परिवार है, आज देश की करोड़ों माताएं-बहनें, बच्चे, बुजुर्ग यही मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है.

यह भी पढ़ें: PM मोदी पर लालू ने किया पर्सनल अटैक तो भड़क उठी BJP, कुशवाहा ने भी साधा निशाना

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने 3 मार्च, 2023 रविवार को महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि आज पीएम परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं, आपका परिवार नहीं है और आप हिंदू भी नहीं हैं.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news