'राइट फॉर गुंडागर्दी', लैंड फॉर जॉब और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली, तेजस्वी के बाद अब JDU ने समझाया RJD का मतलब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140128

'राइट फॉर गुंडागर्दी', लैंड फॉर जॉब और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली, तेजस्वी के बाद अब JDU ने समझाया RJD का मतलब

Bihar News : तेजस्वी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा की सरकार की नीतियों का तंज किया और कहा कि उनकी सरकार ने 17 महीने में नौकरी और विकास के क्षेत्र में कई उपाय किए हैं. 

'राइट फॉर गुंडागर्दी', लैंड फॉर जॉब और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली, तेजस्वी के बाद अब JDU ने समझाया RJD का मतलब

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में जनता को संबोधित किया. इस दौरान रैली में बहुत लोग इकट्ठा हो गए थे. जन विश्वास रैली में तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी का मतलब बताया, जिसमें R का मतलब राइट, J का मतलब जॉब और D का मतलब डेवलपमेंट था. इस पर जेडीयू (JDU) ने कटाक्ष करते हुए आरजेडी का मतलब बताया 'राइट फॉर गुंडागर्दी', जॉब फॉर (लैड) और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली आदि.

पूर्व मंत्री पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने इस पर एक ट्वीट किया और तेजस्वी को आरजेडी का मतलब बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने राजनीतिक पाप से छुटकारा पाने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने अपने पिता के चलते घटित किए गए घटनाओं को बचाने की कोशिश की है. महागठबंधन की जनविश्वास रैली में तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार से सवाल किया कि पिछले 10 सालों में किसे मुनाफा दिलाया गया है. उन्होंने रेलवे का निजीकरण, जनता और पूंजीपतियों के लिए कुछ नहीं किया जाने पर सवाल उठाया.

तेजस्वी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा की सरकार की नीतियों का तंज किया और कहा कि उनकी सरकार ने 17 महीने में नौकरी और विकास के क्षेत्र में कई उपाय किए हैं. तेजस्वी ने महागठबंधन की सरकार के कार्यकाल में बढ़ोतरी की गई. आरक्षण और मानदेय की बातें की और रोजगार रैली की याद दिलाई. उन्होंने भाजपा को सत्ता को तोड़ने का आरोप लगाया और जनता से यह पूछा कि वे भाजपा की वाद-विवाद और नीतियों को कैसे देखते हैं.

ये भी पढ़िए- Jamui News: पांच साल के प्रेम को नहीं भूल पाई प्रेमिका, शादी फिक्स के बाद पहुंची प्रेमी के घर

 

Trending news