जब तक चिराग जिंदा है तब तक संविधान व आरक्षण पर कोई खतरा नहीं: चिराग पासवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234657

जब तक चिराग जिंदा है तब तक संविधान व आरक्षण पर कोई खतरा नहीं: चिराग पासवान

Chirag Paswan: सीवान में चिराग पासवान ने कहा कि जब तक चिराग पासवान जिंदा है तब तक ना आरक्षण पर और न संविधान पर खतरा है.

चिराग पासवान

सीवान: सीवान लोकसभा सीट से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी देवी नामांकन को लेकर आशीर्वाद सभा में लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान पहुंचे. इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया. शहर के गांधी मैदान में आयोजित जनसभा में चिराग पासवान ने कहा की दो चरण के मतदान में एक बात स्पष्ट है की तीसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बनने जा रहे है, इसमें कोई संदेह नहीं है. तीसरी बार पीएम बनना अनिवार्य हैं. पहले कोई जानता था की भारत की अर्थव्यवस्था क्या थी. आज गर्व से कहते है भारत दुनिया का 5वां अर्थ है ये मोदी जी के कारण हैं. 10 वर्षों में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से निकलकर मुख्यधारा में आए. टेंट में 500 वर्षों से विराजमान थे, अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कराकर पहली बार भगवान श्रीराम को भव्य मंदिर में विराजमान कराने का काम किया.

विपक्ष के लोग नहीं चाहते की गरीब कल्याण योजना देश में रहें. 81 करोड़ लोगों को मुक्त में अनाज दिया जा रहा है. विपक्ष के द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है की संविधान और आरक्षण खत्म किया जाएगा. 1975 में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले आज संविधान की रक्षा करेंगे. चिराग पासवान ने आगे कहा कि पिता रामविलास पासवान की कसम खाकर कहता हूं जब तक चिराग पासवान जिंदा है तब तक ना आरक्षण पर और न संविधान पर खतरा है. 90 के दशक में कोई महिला घर से बाहर नहीं निकलती थी ये जंगल राज की आहट थी. लाठी में तेल पिलाने का काम जंगल राज में होता था.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब चिराग पासवान ने आरक्षण और संविधान को लेकर ऐसी बात कही हो. इससे पहले भी कई मौके पर उन्होंने कहा है कि जब तक चिराग पासवान जिंदा है तब तक ना आरक्षण पर और न संविधान पर खतरा है. चिराग पासवान ने इससे पहले अररिया में पीएम मोदी की रैली में कहा था कि उनके रहते संविधान और आरक्षण पर किसी तरह की आंच नहीं आएगी.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: उधार सामान नहीं देने पर युवक ने कर दी चाची की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

Trending news