Bihar Lok Sabha Election Result: क्या सच में पलटी मारने वाले हैं नीतीश कुमार, मंत्री जमा खान बोले- हम उनके साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2279064

Bihar Lok Sabha Election Result: क्या सच में पलटी मारने वाले हैं नीतीश कुमार, मंत्री जमा खान बोले- हम उनके साथ

Bihar Lok Sabha Election Result: मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं जो निर्णय लेंगे उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग नीतीश कुमार के लिए मरने जीने के लिए तैयार हैं. नीतीश कुमार ने जब निर्णय लिया है कि बिहार के विकास और हित के लिए लिया.

बिहार सरकार के मंत्री जमा खान

Bihar Lok Sabha Election Result: देश की सियासत में लोकसभा चुनाव के रुझानों के बीच नीतीश कुमार की खूब चर्चा हो रही है. सियासी हलकों में चर्चा है कि नीतीश कुमार इंडी गठबंधन के साथ आ सकते हैं. वह एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं. इन सवालों के बीच बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने बड़ा बयान दिया है. इनके बयान देते ही नीतीश के पलटने की हवा और तेज हो गई.

जमा खान ने ये बातें नीतीश कुमार बीजेपी के साथ रहेंगे की नहीं के सवाल पर कही

मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं जो निर्णय लेंगे उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग नीतीश कुमार के लिए मरने जीने के लिए तैयार हैं. नीतीश कुमार ने जब निर्णय लिया है कि बिहार के विकास और हित के लिए लिया. अब वह जो निर्णय लेंगे उनके साथ में हैं. जमा खान ने आगे कहा कि नीतीश कुमार जो भी करेंगे उसमें जदयू के साथ खड़े हैं. जमा खान ने ये बातें नीतीश कुमार बीजेपी के साथ रहेंगे की नहीं के सवाल पर कही. 

यह भी पढ़ें:Bihar Jharkhand Lok Sabha Result Live: बिहार-झारखंड में NDA को मिल रही बड़ी बढ़त, रुझानों में मीसा भारती आगे, रोहिणी आचार्य पीछे

मंत्री जमा खान ने Zee News AI Exit Poll पर कही ये बात

बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने कहा कि हम सभी लोगों ने जी न्यूज का सर्वे देखा हैं. उन्होंने कहा कि Zee News AI Exit Poll हमने देखा, उसका रिजल्ट उसके मुताबिक मिल रहे हैं. जी मीडिया का सर्वे अच्छा रहा है. जाम खान ने कहा कि बिहार की जनता को शुक्रिया अदा करता हूं. जिन्होंने नीतीश कुमार के काम को देखा और उनके काम के हिसाब से वोट किया है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें:Bihar Lok Sabha Chunav Result Live: बिहार में NDA को 31 सीटों पर बढ़त, 9 पर इंडी गठबंधन

Trending news