ममता बनर्जी के बयान पर निशिकांत दुबे बोले-कांग्रेस के प्रति थोड़ी भावुक हैं, हम तो उन्हें...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2092550

ममता बनर्जी के बयान पर निशिकांत दुबे बोले-कांग्रेस के प्रति थोड़ी भावुक हैं, हम तो उन्हें...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने हाल में ही कांग्रेस पर सीट शेयरिंग को लेकर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस इस बार 40 सीट भी नहीं जीत पाएगी.

निशिकांत दुबे (फाइल फोटो)

Ranchi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने हाल में ही कांग्रेस पर सीट शेयरिंग को लेकर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस इस बार 40 सीट भी नहीं जीत पाएगी. उन्होंने आगे कहा, ' मैने कांग्रेस से 300 लोकसभा सीटों पर लड़ने को कहा था, लेकिन उन्होंने मेरी बात को नहीं माना.' भारत जोड़ो यात्रा पर भी उन्होंने कहा कि वो इस यात्रा में मुस्लिम वोटरों को प्रभावित करने आएं हैं. उन्हें नहीं पता है कि अगर कांग्रेस  300 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो वो 40 सीटें भी जीत पाएंगे या नहीं. जिस पर अब  भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने अपनी प्रतिकिया दी है.

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कही ये बात 

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी के बयान पर कहा, "40 सीट वे ज्यादा कह रही हैं क्योंकि वे कांग्रेस के प्रति थोड़ी भावुक हैं. हम तो कांग्रेस को 10 सीटें देने के लिए भी तैयार नहीं हैं."

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ममता बनर्जी के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी ने ठीक कहा क्योंकि INDI गठबंधन में न्याय नहीं हो पा रहा, मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिक रहा है। तभी पहले नीतीश कुमार चले गए, अब ममता बनर्जी जाने का नाम ले रही हैं और यह भी कह रही हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी."

कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने किया पलटवार

इसको लेकर कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, "ममता बनर्जी के मन में कोई संदेह नहीं होना चाहिए. 11 दिन भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में रहेगी. उन्होंने(ममता बनर्जी) कांग्रेस पार्टी के बारे में बहुत सारी बातें कही हैं. मैं यही कहूंगा कि वे बार-बार कह रही हैं कि वे INDIA गठबंधन का हिस्सा हैं. हमारा एक ही निशाना होना चाहिए. हम लोग भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. INDIA गठबंधन राष्ट्रीय स्तर के लिए है, विधानसभा स्तर के चुनाव के लिए नहीं है."

Trending news