Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने अमित शाह को क्यों दी सत्तू पीने की सलाह, क्या सच में सेहत की फिक्र या कोई और कारण?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2215909

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने अमित शाह को क्यों दी सत्तू पीने की सलाह, क्या सच में सेहत की फिक्र या कोई और कारण?

Tejashwi Yadav On Amit Shah: तेजस्वी की इस सलाह के बाद अगर आप भी सोच रहे हैं कि राजद नेता को गृहमंत्री के सेहत की चिंता सता रही है तो आप बिल्कुल गलत हैं. ये तेजस्वी यादव का अमित शाह पर पलटवार करने का तरीका था.

तेजस्वी यादव-अमित शाह

Tejashwi Yadav On Amit Shah: उत्तर भारत के ज्यादातर राज्य अभी से सूरज की तपिश से झुलसने लगे हैं. प्रचंड गर्मी को देखते हुए मौसम विभाग ने एडवाइजरी जारी की है, जिसमें गर्मी से बचने की अपील की गई है. वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी तापमान भी चरम पर है. चुनावी प्रचार में नेताओं के बयान एक-दूसरे को घायल करने में लगे हैं. इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के चुनावी चाणक्य और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सत्तू पीने की सलाह दी है. तेजस्वी ने रविवार (21 अप्रैल) को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अमित शाह जब अगली बार बिहार आएं तो यहां आकर वो सत्तू पिएं. 

राजद नेता ने आगे कहा कि सत्तू पीने से शरीर ठंडा और दिमाग शांत रहता है. उन्होंने कहा कि ठंडे दिमाग से बिहार के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. तेजस्वी की इस सलाह के बाद अगर आप भी सोच रहे हैं कि राजद नेता को गृहमंत्री के सेहत की चिंता सता रही है तो आप बिल्कुल गलत हैं. ये तेजस्वी यादव का अमित शाह पर पलटवार करने का तरीका था. दरअसल, कल यानी रविवार (21 अप्रैल) को गृहमंत्री अमित शाह बिहार की मोतिहारी में एक जनसभा को संबोधित करने आए थे. शाह ने यहां राजद पर जमकर हमला किया था. लालू यादव पर हमला करते हुए शाह ने कहा था कि लालू और राबड़ी देवी ने मिलकर बिहार को जंगलराज में बदल दिया था. गरीब, पिछड़ा, ओबीसी, सब पर अत्याचार होते थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: PM मोदी को घेरने के लिए तेजस्वी यादव आखिर क्यों हर रैली में गा रहे गाना? समझिए पूरी क्रोनोलॉजी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा समाज को आरक्षण देने वाली काका कालेलकर की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया था और आज लालू यादव और इनके बेटे कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं. शाह ने कहा कि आगे नीतीश जी ने गांव-गांव में, घर-घर में बिजली पहुंचाई है, लेकिन इंडी गठबंधन वाले बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं. अमित शाह की कटिहार रैली के जवाब में ही तेजस्वी यादव ने उनको सत्तू पीने की सलाह दी है.

Trending news