Lok Sabha Election 2024: जानें PM मोदी की रैली में क्यों नहीं पहुंचे चिराग-कुशवाहा? RJD ने ली चुटकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139025

Lok Sabha Election 2024: जानें PM मोदी की रैली में क्यों नहीं पहुंचे चिराग-कुशवाहा? RJD ने ली चुटकी

Lok Sabha Election 2024: राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि अब टीम में मुख्य प्लेयर आ गया है तो कहीं ना कहीं इनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है और ऐसी राजनीति करने वाले बेनकाब हो गए हैं.

चिराग पासवान-उपेंद्र कुशवाहा

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (2 मार्च) को बिहार दौरे पर थे. इस दौरान पीएम मोदी ने करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भी शंखनाद कर दिया. बिहार दौरे पर पीएम मोदी की तरफ से तो एनडीए की एकजुटता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा गया, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान ने सबपर पानी फेर दिया. मोदी के कार्यक्रम से दोनों नेताओं की गैरमौजूदगी ने सियासी पारे को चढ़ा दिया है. इसको लेकर अब लालू यादव की पार्टी राजद ने एनडीए पर तंज कसा है. राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि चिराग और कुशवाहा दोनों 12वें खिलाड़ी हैं और 12वे खिलाड़ी को पिच नहीं उतारा जाता. 

राजद प्रवक्ता कहा कि पीएम मोदी की रैली में चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा क्यों नहीं गए यह तो वो लोग ही बताएंगे, लेकिन एक बात हम लोग पहले से कह रहे थे कि ये लोग टोएल्थ मैन है और टोएल्थ मैन को जब तक पिच पर नहीं उतर जाता है. एजाज अहमद ने कहा कि इनको जिस काम के लिए रखा गया था. भारतीय जनता पार्टी उनसे वही काम करवा रही थी. उन्होंने आगे कहा कि अब टीम में मुख्य प्लेयर आ गया है तो कहीं ना कहीं इनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है और ऐसी राजनीति करने वाले बेनकाब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या तेजस्वी के संग मिलकर खेला करेंगे चिराग, 5 प्वाइंट में समझिए आखिर PM मोदी संग क्यों नहीं दिखे उनके 'हनुमान'?

चिराग-कुशवाहा की पार्टी ने दी सफाई

उधर चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी की ओर से अब सफाई दी है. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रवक्ता नितिन भारती ने कहा कि जो चर्चा चल रही है वह पूरी तरह बकवास है. प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सरकारी था और उसमें सिर्फ पदासीन व्यक्तियों को मंच पर बैठना था. उपेंद्र कुशवाहा के पास अभी कोई पद नहीं है. इस कारण वह नहीं गए हैं. रालोमो प्रवक्ता ने कहा कि हमारे पार्टी के सभी जिला स्तरीय कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, खुद मैं भी गया था. उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और हम बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे. वहीं चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) की प्रवक्ता डॉ. विनीत सिंह ने भी राजद के बयान पर पलटवार किया है. डॉ. विनीत सिंह ने कहा कि पूर्व से निर्धारित काम के कारण चिराग पासवान नहीं पहुंचे है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता चिराग पासवान की मजबूती के साथ एनडीए में खड़े हैं और हम लोग का यही लक्ष्य है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाए. 

Trending news