Lok Sabha Election 2024: 'सहयोगियों को औकात...', NDA में सीट शेयरिंग की खबरों को लेकर राजद का बड़ा हमला
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'सहयोगियों को औकात...', NDA में सीट शेयरिंग की खबरों को लेकर राजद का बड़ा हमला

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी (RJD) के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव (Shakti Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें वो कह रहे है कि बीजेपी अपने सहयोगियों को औकात में रखती हैं.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव

पटनाः Lok Sabha Election 2024: आरजेडी (RJD) के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव (Shakti Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें वो कह रहे है कि बीजेपी अपने सहयोगियों को औकात में रखती हैं. बीजेपी (BJP) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को 7 से 10 ही सीट देगी. उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha), जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) और मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) को झुनझुना देगी. 

'महागठबंधन तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में कर रही काम'
आरजेडी (RJD) के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने बयान देते हुए कहा कि महागठबंधन तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में बिहार में काम कर रही है. हमारे गठबंधन में कोई होड़ नहीं है. सीटों के बंटवारे पर अंतिम प्रक्रिया में सभी तय हो रही है, हम सही समय पर बता देंगे. 

'भाजपा के गठबंधन में खींचातानी'
वहीं प्रवक्ता शक्ति यादव ने आगे बताया कि भाजपा के गठबंधन में खींचातानी है. चाचा भतीजे की तकरार और बीजेपी लाचार हो रही है. रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) एक बड़े नेता थे. उनके पार्टी को दो टुकड़ों में तब्दील बीजेपी ने किया और JDU ने किया. अपने सहयोगियों को बीजेपी औकात में रखती है और बिहार में नीतीश कुमार को बीजेपी एक बोझ मानती है. NDA में हालात सही नहीं है. 

'उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी को मिलेगा झुनझुना'
नीतीश कुमार को अपने सांसदों को घर बैठाना पड़ेगा. नीतीश कुमार को 5 से 6 सांसदों के टिकट नहीं मिलेंगे उन्हें 8, 10 या 7 सीट मिलेगी. बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी को झुनझुना मिलेगा. बीजेपी जानती है यह लोग जीत कर कभी भी पलट सकते हैं और बीजेपी को इस बात का आकलन है. 

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जीत ली विरासत की जंग, भाजपा ने मोदी के हनुमान को सौंपी हाजीपुर सीट

Trending news