मुख्यमंत्री के पास न कोई रीजन है और न ही कोई विजन, अब उनसे नहीं चलने वाला बिहार : तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126327

मुख्यमंत्री के पास न कोई रीजन है और न ही कोई विजन, अब उनसे नहीं चलने वाला बिहार : तेजस्वी

Bihar News : मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वे कहीं आने जाने में असमर्थ हैं. इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में गठबंधन की रैली में जरूर पधारें. वहीं आज की रैली में जबरदस्त भीड़ रही.

फाइल फोटो-  जनसभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव

पटना : बिहार के नवादा स्थित आईटीआई मैदान में आयोजित जनसभा में जन विश्वास यात्रा के तहत प्रतिपक्ष नेता पूर्व मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे. नवादा में इन्होंने जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर बरसे. इन्होंने कहा कि जब मोदी और नीतीश के सामने लालू नहीं झुके तो उनका लइका तेजस्वी भी नहीं झुकेगा.

नया बिहार बनाना है : तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने नवादा के आईटीआई मैदान में जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह गया की धरती को प्रणाम करते हैं. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. यदि साथ दीजिएगा तो नया बिहार बनाएंगे. यहां कारखाने लगेंगे, विकास के काम बढ़ेंगे, नौकरी और रोजगार शिक्षा चिकित्सा सब कुछ बेहतर होगा.

3 मार्च को पटना गांधी मैदान आने का न्यौता 
मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वे कहीं आने जाने में असमर्थ हैं. इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में गठबंधन की रैली में जरूर पधारें. वहीं आज की रैली में जबरदस्त भीड़ रही. आज की इस जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा के सभी राजद विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. तेजस्वी यादव के नवादा पहुंचने पर राजद विधायक विभा देवी ,मोहम्मद कामरान व प्रकाशवीर और प्रदेश महासचिव विनोद यादव ,जिलाध्यक्ष उदय यादव ,पूर्व एमएलसी प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा , जिला परिषद जिलाध्यक्ष पुष्पा देवी ,उपाध्यक्ष निशा चौधरी , युवा जिला महासचिव चंदन चौधरी ने उनका स्वागत किया. 

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़िए- Bihar News : कैंपस में संस्थान कराएगा 100 बेड के अस्पताल का निर्माण, मिलेगी कई सुविधा

 

Trending news