Bihar News: 'RJD लूटने वाली पार्टी, लालू यादव सियासी जोकर', BJP MLA का तगड़ा हमला
Advertisement

Bihar News: 'RJD लूटने वाली पार्टी, लालू यादव सियासी जोकर', BJP MLA का तगड़ा हमला

Bihar Politics News: नीरज सिंह बबलू (Niraj Kumar Singh Bablu) ने कहा कि एक बार मौका मिलता है तो दोनों हाथों से लूटते हैं. हाथ से काम नहीं होता है तो मुंह से भी खा लेते हैं आरजेडी लूटने वाली पार्टी है. बिहार की जनता कभी मौका नहीं देगी. लोकसभा हो या विधानसभा हो, क्योंकि यह लोग दोनों हाथ से लूटने वाले हैं.  

पूर्व मंत्री नीरज बब्लू और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव

Bihar News: बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू (Niraj Kumar Singh Bablu) ने लालू प्रसाद यादव और उनका पार्टी राजद पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि परिवारवाद लोकसभा चुनाव का मुद्दा नहीं होता है बल्कि विकास का मुद्दा होता है. परिवारवाद की जहां बात आती है तो लालू प्रसाद यादव का जो परिवार है वह कुछ ना कुछ छेड़छाड़ करते रहते हैं. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ऐसी हरकतें करते हैं कि मजबूरन इनको जवाब देना पड़ता है. 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री के नीरज सिंह बबलू ने कहा कि परिवारवाद के जनक इंडिया गठबंधन का सबसे बड़ा जनक कांग्रेस है, जिनका पूरा खानदान परिवारवाद करते आया है. उन्हीं की तरह आरजेडी ( RJD) के जो माफिया लोग हैं वह इस तरह से परिवारवाद में जकड़े हुए हैं. उन्होंने (Niraj Kumar Singh Bablu) आगे कहा कि जब लालू यादव को मुख्यमंत्री पद छोड़कर जेल जाना पड़ा, तो वह अपनी पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया. जो अंगूठा छाप हैं. 

बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू (Niraj Kumar Singh Bablu) ने आगे कहा कि मौका मिलता है तो बेटा डिप्टी सीएम, दूसरा बेटा मंत्री, लालू यादव के साले सब लूट कर चले गये. बेटी सांसद हो गईं. दूसरी बेटी आ रही है. तीसरी बेटी भी आ जाएगी. जितने परिवार के लोग हैं. रिश्तेदार हैं. सभी को पद चाहिए. इससे राज्य और देश का विकास नहीं हो सकता है. 

नीरज सिंह बबलू (Niraj Kumar Singh Bablu) ने कहा कि एक बार मौका मिलता है तो दोनों हाथों से लूटते हैं. हाथ से काम नहीं होता है तो मुंह से भी खा लेते हैं आरजेडी लूटने वाली पार्टी है. बिहार की जनता कभी मौका नहीं देगी. लोकसभा हो या विधानसभा हो, क्योंकि यह लोग दोनों हाथ से लूटने वाले हैं.  

यह भी पढ़ें: लालू हिंदू हैं, तो राम विरोधी A राजा का करें विरोध, DMK से नाता तोड़ें: सुशील मोदी

उन्होंने (Niraj Kumar Singh Bablu) कहा कि लालू यादव को लगता है कि कुछ भी बोलेंगे तो लोग उसे पसंद करेंगे, उनकी स्थिति राजनीति में हास्यास्पद हो गई है. लोगों उन्हें राजनीति के जोकर समझने लगे हैं लालू यादव और राजद को विकास नहीं दिख रहा है, तो उनको चश्मा का पावर बढ़ाना चाहिए. विपक्ष देश और राज्य के लोगों को भड़काने का प्रयास कर रहा है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव 

Trending news