Jharkhand SSC Paper Leak Case: सदन के बाहर से लेकर अंदर तक गूंजता रहा मुद्दा, विपक्ष ने खूब किया हंगामा
Advertisement

Jharkhand SSC Paper Leak Case: सदन के बाहर से लेकर अंदर तक गूंजता रहा मुद्दा, विपक्ष ने खूब किया हंगामा

Jharkhand Paper Leak Case: सरकार की तरफ से जवाब देते हुए मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि सरकार द्वारा गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम मामले पर जांच और कार्रवाई कर रही है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर जांच के बाद इस मामले का निष्पादन नहीं होगा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Jharkhand SSC Paper Leak Case: सदन के बाहर से लेकर अंदर तक गूंजता रहा मुद्दा, विपक्ष ने खूब किया हंगामा

Jharkhand Paper Leak Case: झारखंड में हुए सीजीएल परीक्षा पेपर लीक (CGL Exam Paper Leak Case) का मामला सदन के बाहर से लेकर सदन के अंदर तक गूंजता रहा. प्रश्नकाल के दौरान सरकार से पूछे गए सवाल के बाद भी असंतुष्ट विपक्ष ने वेल में आकर खूब हंगामा किया. इसी हंगामा के बीच सदन की कार्यवाही 12:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

सीबीआई जांच से परहेज कर रही सरकार, विपक्ष का आरोप

प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायक बीरांची नारायण ने जेएसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले (CGL Exam Paper Leak Case)  की सीबीआई जांच करने को लेकर मामला सदन में उठाया. जिसका समर्थन करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने यहां तक भी कह दिया कि जब सीबीआई जांच होगी तो उसकी आंच सदन में बैठे लोगों तक भी पहुंच जाएगी. उन्होंने कहा कि सदन में बैठे लोग खुद को बचना चाहते हैं इसीलिए वह सीबीआई जांच से परहेज कर रहे हैं.

सरकार की तरफ से जवाब

सरकार की तरफ से जवाब देते हुए मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि सरकार द्वारा गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम मामले (CGL Exam Paper Leak Case) पर जांच और कार्रवाई कर रही है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर जांच के बाद इस मामले का निष्पादन नहीं होगा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर, इरफान अंसारी ने भारतीय जनता पार्टी की मंशा पर सवाल उठाते यह लोग नहीं चाहते कि एग्जाम हो, इसीलिए इतना हंगामा हो रहा है.

यह भी पढ़ें:चंपई का BJP पर हमला, कहा- इनके सामने जो झुक जाता है, उसके खिलाफ नहीं होती कोई जांच

सरकार के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष

वहीं, सरकार के जवाब से असंतुष्ट होकर विपक्ष ने व्हेल में आकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और लगातार सीबीआई जांच (CGL Exam Paper Leak Case) की मांग करते रहे. इसी बीच सदन की कार्यवाही 12:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news