PM Modi Dhanbad Visit: पीएम मोदी को सुनने कोडरमा से धनबाद जाएंगे हजारों लोग, 1 मार्च को रैली
Advertisement

PM Modi Dhanbad Visit: पीएम मोदी को सुनने कोडरमा से धनबाद जाएंगे हजारों लोग, 1 मार्च को रैली

PM Modi Dhanbad Visit: मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पीएम मोदी के आगमन की खबर सुनकर ही लोगों में उत्साह बढ़ गया है और लोग इस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, जो 1 मार्च को पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह धनबाद दौरा कार्यकर्ताओं और नेताओं में एक नए जोश का संचार करेगा, जिससे 400 पार का नारा भी पूरा होगा.

पीएम मोदी का धनबाद दौरा

PM Modi Dhanbad Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन (PM Modi Dhanbad Visit) को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह बढ़ गया है. 1 मार्च, 2024 को पीएम मोदी धनबाद (PM Modi Dhanbad Visit) पहुंचेंगे. इस कार्यक्रम में कोडरमा से भी हजारों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी की अगुवाई में वहां पहुंचेंगे और पीएम मोदी (PM Modi Dhanbad Visit) को सुनेंगे.

मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पीएम मोदी के आगमन की खबर सुनकर ही लोगों में उत्साह बढ़ गया है और लोग इस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, जो 1 मार्च को पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह धनबाद दौरा कार्यकर्ताओं और नेताओं में एक नए जोश का संचार करेगा, जिससे 400 पार का नारा भी पूरा होगा.

यह भी पढ़ें: विधायकों के टूटने की वजह आई सामने, बीजेपी विधायक ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 1 मार्च को हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड (HURL) की उर्वरक इकाई का उद्घाटन करने के लिए धनबाद आने वाले हैं. धनबाद के डीसी वरुण रंजन ने कहा कि हालांकि कार्यक्रम के मिनट्स को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है, लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें बताया है कि पीएम दुर्गापुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे जहां से वह सुबह करीब 10.45 बजे हेलीकॉप्टर से सीधे सिंदरी पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज आ रहीं झारखंड, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, देखें महामहिम का

प्रधानमंत्री एचयूआरएल की नवनिर्मित उर्वरक इकाई का उद्घाटन करेंगे और संयंत्र की एक संक्षिप्त यात्रा के बाद वह धनबाद के बरवाअड्डा हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगे. जहां वह एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. रंजन ने कहा कि धनबाद में उनके 3 बजकर 30 मिनट तक रुकने की संभावना है. डीजीपी, मुख्य सचिव, आईजी, डीआईजी और एसपीजी अधिकारियों समेत राज्य के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पीएम के दौरे की तैयारियों (PM Modi Dhanbad Visit) का जायजा लिया.

रिपोर्ट: गजेंद्र सिन्ह

 

 

 

Trending news