MLC Sunil Singh: 'देख रहे हो बिनोद...' RJD MLC फिर से एक्टिव हुए तो JDU ने कसा तंज, क्या ये बदलाव का संकेत है?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2063659

MLC Sunil Singh: 'देख रहे हो बिनोद...' RJD MLC फिर से एक्टिव हुए तो JDU ने कसा तंज, क्या ये बदलाव का संकेत है?

Bihar Politics: लालू परिवार के बेहद करीबी RJD MLC सुनील सिंह ने इशारों-इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इस पर जेडीयू ने भी पलटवार किया है. आरोप-प्रत्यारोप के इस दौर में कहा जा रहा है कि खरमास खत्म हो चुका है अब बिहार में कुछ नया हो सकता है.

फाइल फोटो

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में RJD-JDU में खटपट शुरू हो गई है. सत्ताधारी दोनों दलों में रोजगार पर मुद्दे पर क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है. वहीं सीएम नीतीश कुमार की नाराजगी के बीच राजद एमएलसी सुनील सिंह एक बार फिर से फेसबुक पर एक्टिव हो चुके हैं. 'क्रेडिट वॉर' में लालू परिवार के बेहद करीबी RJD MLC ने इशारों-इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. जिस पर सियासी पारा चढ़ गया है. जेडीयू की ओर से भी बिना किसी का नाम लिए बिना सुनील सिंह पर पलटवार किया गया है. 

सुनील सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- 'कोई भी, कहीं भी, कुछ भी डींग हांक ले, लेकिन सच्चाई तो यही है कि बिहार में नौकरी मॉडल के असली नायक तेजस्वी प्रसाद यादव जी ही हैं, जिन्होंने महज 70 दिनों में चुनावी वादे के अनुरूप कुल 2,17,000 बेरोजगारों को सरकारी नौकरी प्रदत कर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया है. कहने का अभिप्राय यह है कि तेजस्वी यादव जी द्वारा किया गया वादा कोई चुनावी जुमला नहीं था.' इस पर जेडीयू ने भी पलटवार किया है. 

ये भी पढ़ें- BJP के लिए शुभ होगा लालू का दही-चूड़ा भोज? RJD चीफ ने इस बार नहीं की 2017 वाली गलती

जेडीयू महासचिव निखिल मंडल ने भी एक पोस्ट करते हुए लिखा है- 'देख रहा है विनोद..!! अगलगौना फिर से एक्टिव हो गया हैं...' जेडीयू महासचिव का ये पोस्ट राजद एमएलसी का जवाब माना जा रहा है. बता दें कि राजद एमएलसी सुनील सिंह लगातार सांकेतिक रूप से नीतीश कुमार पर हमला करते रहते हैं. हालांकि, इंडी अलायंस की दिल्ली बैठक के बाद से वह एकदम शांत थे. कहा जा रहा था कि राजद अध्यक्ष लालू यादव की ओर से उन्हें शांत रहने का आदेश दिया गया था. अब वह एक बार फिर से एक्टिव हो चुके हैं. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में अब बड़ा खेला होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- क्या BJP ने हाजीपुर की लड़ाई चाचा-भतीजे पर छोड़ी? भाजपा सांसद ने कही बड़ी बात

इससे पहले मकर संक्रांति के मौके पर राजद अध्यक्ष लालू यादव की ओर से राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार पिछले गेट से आए थे और सिर्फ 10 मिनट के बाद ही पिछले गेट से ही निकल गए थे. कार्यक्रम की जो तस्वीरें सामने आईं उनमें नीतीश और लालू के बीच पहले वाली कोई कैमिस्ट्री नजर नहीं आई. इस कार्यक्रम में ही राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि लालू यादव के आशीर्वाद के कारण ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं.

Trending news