Bihar Political Crisis: बिहार में हुआ खेला! राजभवन पहुंचे बीजेपी के बड़े नेता, कल हो सकता है नई सरकार का शपथ ग्रहण
Advertisement

Bihar Political Crisis: बिहार में हुआ खेला! राजभवन पहुंचे बीजेपी के बड़े नेता, कल हो सकता है नई सरकार का शपथ ग्रहण

बिहार की सियासत में फिर से बदलाव हो सकता है. JDU ने अपने कोर कमेटी की बैठक बुला ली है. ये बैठक अब मुख्यमंत्री आवास पर आज शाम 3:00 बजे होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इसके बाद CM नीतीश इस्तीफा दे सकते हैं या फिर वो कल सुबह भी इस काम को कर सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की सियासत में फिर से बदलाव हो सकता है. JDU ने अपने कोर कमेटी की बैठक बुला ली है. ये बैठक अब मुख्यमंत्री आवास पर आज शाम 3:00 बजे होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इसके बाद CM नीतीश इस्तीफा दे सकते हैं या फिर वो कल सुबह भी इस काम को कर सकते हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह के राजभवन पहुंचने के बाद सियासी पारा बढ़ा हुआ है. 

जानकारी के अनुसार, ये घटनाक्रम कल से पहले भी हो सकता है. ललन सिंह लगातार अपने सांसदों से बात कर रहे हैं और उन्हें पटना आने को कह रहे हैं. इस वजह से जदयू संसद आज शाम तक पटना पहुंच जाएंगे. इसी कड़ी में बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े पटना आ गए हैं. बताया जा रहा है कि बिहार में मची सियासी हलचल की वजह से ही वो पटना आएं हैं. 

सुशील मोदी ने भी दिया था हिंट 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के साथ आ सकते हैं. शुक्रवार को इसके संकेत भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने भी दे दिए. सुशील मोदी ने दिल्ली से पटना लौटने के बाद नीतीश के एनडीए में आने के संकेत देते हुए कहा कि राजनीति में कोई दरवाजा स्थायी बंद नहीं होता, आवश्यकता से खुलता है और बंद होता है.

दरअसल, भाजपा के नेता पिछले कई महीने से लगातार कहते रहे थे कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के सभी दरवाजे बंद हो गए हैं. इस बीच, अब भाजपा नेताओं के स्वर बदलते नजर आने लगे हैं.

सुशील मोदी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में जो राजनीतिक परिस्थिति पैदा हो रही है, उस पर प्रदेश भाजपा की निगाह बनी हुई है. केंद्रीय नेतृत्व कोई फैसला लेता है, प्रदेश की ऐसे निर्णय में कोई भूमिका नहीं होती. केंद्रीय नेतृत्व योग्य निर्णय लेगा, उस निर्णय का प्रदेश नेतृत्व पालन करेगा. नीतीश आ रहे हैं या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news