PM Modi Gaya Rally: बिहार में फुल फॉर्म में आ गए PM मोदी, राजद पर दे-दनादन
Advertisement

PM Modi Gaya Rally: बिहार में फुल फॉर्म में आ गए PM मोदी, राजद पर दे-दनादन

PM Modi Attack On RJD: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार की बर्बादी का सबसे बड़ा जिम्मेदार राजद है. चारा घोटाले के आरोपी राजद से हैं. चारा चोरी करने वालों पर कोर्ट ने मोहर लगा दी है. राजद ने बिहार को केवल 2 ही चीजें दी हैं: एक जंगलराज और दूसरा भ्रष्टाचार.

पीएम मोदी

PM Modi Attack On RJD: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के बार-बार बिहार आगमन से प्रदेश का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. प्रधानमंत्री मोदी आज (मंगलवार, 16 अप्रैल) एक बार फिर से बिहार पहुंच चुके हैं. बिहार पहुंचते ही पीएम मोदी अब फुल फॉर्म में आ गए हैं और उनके निशाने पर अब कांग्रेस से ज्यादा राजद है. गया रैली में पीएम मोदी ने राजद पार्टी और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव पर जमकर हमला बोला. लालू यादव के भ्रष्टाचार पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजद ने इतने सालों तक बिहार पर राज किया है पर अपनी सरकार का जिक्र नहीं करते. बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा राजद है. बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम राजद. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार की बर्बादी का सबसे बड़ा जिम्मेदार राजद है. चारा घोटाले के आरोपी राजद से हैं. चारा चोरी करने वालों पर कोर्ट ने मोहर लगा दी है. राजद ने बिहार को केवल 2 ही चीजें दी हैं: एक जंगलराज और दूसरा भ्रष्टाचार. इन्हीं का दौर था जब बिहार में अपहरण और फिरौती एक उद्योग बन गया था. पीएम ने कहा कि ये लालटेन के जमाने वाले लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे. राजद का राज होता आपका मोबाइल भी चार्ज नहीं होती. पूरी दुनिया में इस समय स्थिरता है. देश में मजबूत और बड़े फैसले लेने वाली सरकार की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- सिवान से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी शहाबुद्दीन की पत्नी, क्या फंस गए लालू यादव?

लालू के गुंडाराज पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे बहन बेटियां घर से नहीं निकल पाती थीं. नक्सलियों का बोलबाला हो गया था. भगवान बुद्ध की धरती पर गोलियां चलती थीं. राजद ने बिहार के कितने परिवारों को राज्य छोड़कर जाने पर मजबूर कर दिया था. आज लूट का खेल खेलना चाहते हैं. भ्रष्टाचार पर कार्रवाई होती है तो ये लोग मोदी के खिलाफ लामबंदी करते हैं. राम मंदिर पर विपक्ष को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग कैसी कैसी भाषा बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कौन फतेह करेगा बांका का किला? दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद

पीएम मोदी ने कहा कि एक समुदाय के तुष्टिकरण के लिए इनलोगों ने प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण ठुकरा दिया. ये हमारे देश के संस्कार नहीं हैं. ये हमारे देश की परंपरा नहीं है. इस घमंडिया गठबंधन के एक नेता तो खुलेआम कहते हैं कि वे हिंदू धर्म की शक्ति का विनाश कर देंगे. हम शक्ति के उपासक हैं और आज नवरात्र का पावन पर्व है. जो शक्ति का विनाश करने निकले हैं, उनका क्या होगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह ऐसा कुनबा इकट्ठा हुआ है. भांति-भांति के साथी हैं. वो कहते हैं कि हमारा जो सनातन है वो डेंगू मलेरिया है. सनातन को डेंगू मलेरिया कहना सनातन का अपमान है कि नहीं है. हमारे ​ऋषि मुनियों का अपमान है. पूरे बिहार में इनको साफ करना चाहिए. 

Trending news