Lok Sabha Chunav 2024: पटना साहिब के लिए अंशुल अभिजीत ने जारी किया घोषणा पत्र, नंबर वन शहर बनाने का वादा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264856

Lok Sabha Chunav 2024: पटना साहिब के लिए अंशुल अभिजीत ने जारी किया घोषणा पत्र, नंबर वन शहर बनाने का वादा

Lok Sabha Chunav: पटना साहिब से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अंशुल अभिजीत ने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए घोषणा पत्र जारी किया है. इसमें उन्होंने वादों का पिटारा खोला है.

अंशुल अभिजीत(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी और सातवें चरण के लिए प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में पटना साहिब से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अंशुल अभिजीत कुशवाहा ने वादों का पिटारा खोला. अपने क्षेत्र पटना साहिब के लिए किए जाने वाले कार्यों का जिक्र करते हुए हुए उन्होंने कहा कि यह उनका घोषणा पत्र है और हर हाल में वे यहां से चुनाव जीत रहे हैं. चुनाव जीतने के बाद उनकी प्राथमिकता क्षेत्र में विकास की होगी. इस दौरान उन्होंने तमाम बातों को गिनाते हुए बताया कि किस तरह से यहां के स्थानीय सांसद यानी उनके प्रतिद्वंद्वी ने कोई भी विकास का कार्य नहीं किया है. लिहाजा यहां की स्थिति खराब है उन्होंने अपनी प्राथमिकता में तमाम बातों को गिनाया है,

चुनाव से पहले पटना साहिब कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अभिजीत कुशवाहा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए घोषणा पत्र जारी किया है. अपने घोषणा पत्र में उन्होंने कहा कि पटना साहिब को नंबर एक शहर बनाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि  पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाएंगे. ये उनकी गारंटी है कि क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. रविशंकर प्रसाद कभी क्षेत्र में आते नहीं हैं. उनकी तलाश में पोस्टर जारी हुए.

अपने घोषणा पत्र में उन्होंने कहा कि शहर को बिजली तार जंजाल से मुक्ति दिलाएंगे. खुले सीवर की समस्या दूर करेंगे,महिलाओं को यातायात के लिए निःशुल्क पिंक बस की सुविधा, फतुहा को अनुमंडल बनाया जाएगा,महिला कॉलेज यहां खोले जाएंगे, फतुहा बख्तियारपुर में ट्रामा सेंटर खोले जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार समस्या का समाधान नहीं कर पाई है. मेरी जीत निश्चित है. इनके कागज का महल 1 तारीख को गंगा में बह जाएगा. अंशुल ने आगे कहा कि वो क्षेत्र की विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Tongue Slip: 'हम चाहते हैं एक बार फिर नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बनें...', CM नीतीश की फिर फिसली जुबान

Trending news