Bihar Crime News: लखीसराय में अपहण के बाद युवक की हत्या मामले में SIT का बड़ा खुलासा, पटना से अपहृत छात्र का मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347127

Bihar Crime News: लखीसराय में अपहण के बाद युवक की हत्या मामले में SIT का बड़ा खुलासा, पटना से अपहृत छात्र का मर्डर

Bihar Crime News: लखीसराय से 17 जुलाई को अपहृत कन्हैया की हत्या मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र से 12 जुलाई को अपहृत छात्र का शव काफी बुरी हालत में मिला है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराध पर जारी राजनीति के बीच एसआईटी ने लखीसराय से अपहृत कन्हैया की हत्या मामले में बड़ा खुलासा किया है. एसआईटी के मुताबिक, प्रेम-प्रसंग के कारण कन्हैया का अपहरण करके हत्या कर दी गई. इस मामले में एसआईटी टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 17 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र के विद्यापीठ चौक स्थित बाबा के ढाबा से कन्हैया कुमार का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद सूर्यगढ़ा दियारा के पास किऊल नदी से बोरे में बंद एक शव मिला था. शव की शिनाख्त करने पर वह पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव निवासी कन्हैया का पाया गया. 

एसपी ने बताया कि मृतक कन्हैया का निवास सिंह की बेटी के साथ अवैध संबंध था. जिसके बाद निवास सिंह ने अपनी बेटी की शादी जमुई जिले में दस जुलाई को कर दिया. इसके बाद भी मृतक कन्हैया उसकी बेटी को तंग कर रहा था और उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो लड़की के ससुराल वालों को भेज दिया. जिसके बाद निवास सिंह और मनीष सिंह ने कन्हैया की हत्या करने की प्लानिंग की. जिसके चलते उसका अपहरण किया गया और हत्या करके शव को सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के मानूचक घाट में फेंक दिया गया था. पुलिस ने मामले में इस मामले में दो नामजद निवास सिंह और मनीष कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय से छात्रा के अपहरण केस में नया मोड़, पुलिस ने जो कहा था वही सही निकला

दूसरी ओर पटना राजीव नगर से अपहृत 12वीं के छात्र अभिषेक कुमार का सड़ा गला शव शरीफ थाना क्षेत्र के राजीव नगर से बरामद हुआ है. मृतक की मां ने कपड़ों से शव की पहचान की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा गया है. बता दें कि अभिषेक कुमार का 14 जुलाई को राजीव नगर थाना क्षेत्र से अपहरण हुआ था. एक सप्ताह बाद उसका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के भाई ने कहा कि अगर पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो शायद अभिषेक की जान बच सकती थी. वहीं पुलिस ने बताया कि शव बुरी तरह से डीकंपोज हो चुका था, जिससे हत्या के तरीके का पता नहीं चल सका. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के तरीके का खुलासा हो पाएगा.

Trending news