Bihar Crime: अपराधियों ने मारी पेट्रोल भराने जा रहे बाइक सवारों को मारी गोली, इलाके के मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2138510

Bihar Crime: अपराधियों ने मारी पेट्रोल भराने जा रहे बाइक सवारों को मारी गोली, इलाके के मची सनसनी

Bihar Crime News:  कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में बाइक में पेट्रोल भराने जा रहे बाइक सवार को दो अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे बाइक पर पीछे बैठे एक व्यक्ति के गोली पैर में लग गई. गोली लगने की वजह से वो वहीं पर गिर पड़ा.

बाइक सवार को मारी गोली (फाइल फोटो)

कैमूर: Bihar Crime News:  कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में बाइक में पेट्रोल भराने जा रहे बाइक सवार को दो अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे बाइक पर पीछे बैठे एक व्यक्ति के गोली पैर में लग गई. गोली लगने की वजह से वो वहीं पर गिर पड़ा. फिर उन लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो अपराधी भाग निकले. दोनों अपराधी पैदल ही थे. इन लोगों की आवाज सुनकर गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने मोहनिया थाना को सूचना दी. 

घायल को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. गोली लगने से घायल व्यक्ति मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के सुरेंद्र चौरसिया का 18 वर्ष का पुत्र सुधीर कुमार चौरसिया बताया जा रहा.

घायल सुधीर कुमार चौरसिया ने बताया कि वह पेट्रोल भराने के लिए बाइक से जा रहे थे. तभी पैदल रहे नकाबपोश दो अपराधियों ने गोली मार दी,जिससे एक गोली उसके पैर में लग गई. उसके बाद वह उपचार के लिए अस्पताल आया है.

अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक ने बताया कि घायल अवस्था में एक व्यक्ति आया हुआ था. एक्सरे करने पर उसके पैर में गोली फंसी हुई है. पैर की हड्डी भी टूट गई है. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

मोहनिया थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में पैदल रहे दो की संख्या में अज्ञात अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मारा गया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है बहुत जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे.

Trending news