जमशेदपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 2 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar997337

जमशेदपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 2 लोग गिरफ्तार

जमशेदपुर में एक युवक के कपड़े उतारकर उसकी पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जमशेदपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई.(प्रतिकात्मक तस्वीर)

Jamshedpur: जमशेदपुर में एक युवक के कपड़े उतारकर उसकी पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना के बाद से पीड़ित युवक लापता है. जिसे लेकर पुलिस और परिजन परेशान हैं.

घटना लौहनगरी के गोविंदपुर के प्रकाश नगर स्थित रॉक गार्डन की है. जहां गरुड़बासा के कुलदीप सोय की मंगलवार की रात बंधक बनाकर पिटाई की गयी, और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें: दुमका में मिनी गन फैक्ट्री का भांडाफोड़, कई अर्द्धनिर्मित पिस्टल बरामद, बिहार के मुंगेर से जुड़े तार

कहा जा रहा है की कुलदीप पर तालाब के पास शौच करने का आरोप था, जिसकी वजह से दो सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर रॉक गार्डन में ले गए और कपड़े उतारकर उसकी पिटाई की, फिर घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. वायरल वीडियो को देखकर स्थानीय लोग भड़क उठे और उन्होंने रात में ही रॉक गार्डन कॉम्पेक्स में हंगामा किया. इस दौरान लोग आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया.

वहीं पुलिस इसे गाय चोरी का मामला बता रही है, जिसके कारण सुरक्षा गार्डों ने घटना को अंजाम दिया. हालांकि वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले के आरोपी दोनों सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

ये भी पढ़ें: प्यार की ये कैसी सजा? महिला और प्रेमी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

वहीं घटना के बाद से पीड़ित युवक कुलदीप का कुछ पता नहीं चल रहा है. परिजन उसकी खोज में तमाम जगह भटक रहे हैं. वहीं पुलिस भी युवक की तलाश में जुटी है, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है.

(इनपुट: आशीष कुमार तिवारी)

Trending news