देवघर के जसीडीह से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन परिचालन शुरू, संथाल को 3 दिनों में तीसरी ट्रेन की सौगात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar995936

देवघर के जसीडीह से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन परिचालन शुरू, संथाल को 3 दिनों में तीसरी ट्रेन की सौगात

देवघर के जसीडीह रेलवे स्टेशन से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया है.

देवघर के जसीडीह से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन शुरू.

Deoghar: देवघर के जसीडीह रेलवे स्टेशन से वास्को-द-गामा के लिए ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मंगलवार को नई दिल्ली से ऑनलाइन ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. 

ये भी पढ़ें: देवघर एयरपोर्ट तक अप्रोच रोड का हुआ उद्घाटन, आवागमन के लिए खोला गया नरेंद्र मोदी पथ

जसीडीह से वास्को-द-गामा ट्रेन की शुरुआत के मौके पर बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ट्रेन की सवारी की. दोनों नेता जसीडीह से ट्रेन पर सवार होकर रांची के लिए निकले. इस मौके पर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे, देवघर के विधायक नारायण दास, सारठ के विधायक रणधीर सिंह भी उपस्थित थे.

बता दें की देवघर जिले से पिछले 3 दिनों में यह तीसरी ट्रेन की शुरुआत हो रही है. इस मौके पर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि संथाल परगना को प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लगातार सौगात दी जा रही है. सांसद ने कहा कि इस ट्रेन के शुरू हो जाने से संथाल परगना को अब कई प्रदेशों से कनेक्टिविटी मिल जाएगी.

निशिकांत दुबे ने कहा कि इस ट्रेन की खासियत यह है कि यह कई प्रदेशों को जोड़ रही है, और इससे सभी वर्ग को फायदा मिलने वाला है. इसके अलावा इस ट्रेन के चलने से ज्योतिर्लिंग से ज्योतिर्लिंग की कनेक्टिविटी भी हो जाएगी. 

(इनपुट: विकास)

Trending news