पलामू: रेलवे लाइन का निर्माण में लगी कंपनी की साइट पर फायरिंग, इंजीनियर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1000943

पलामू: रेलवे लाइन का निर्माण में लगी कंपनी की साइट पर फायरिंग, इंजीनियर घायल

पलामू के हैदरनगर स्थित सिमरसोत गांव के पास रेलवे थर्ड लाइन का निर्माण कर रही कंपनी अशोका बिल्डकॉन की साइट पर दिनदहाड़े फायरिंग की गयी. 

रेलवे लाइन का निर्माण में लगी कंपनी की साइट पर फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Palamu: झारखंड में अपराधियों की हिम्मत बढ़ती ही जा रही है. लगातार वारदातों को अंजाम देकर अपराधी, पुलिस की चुनौती बढ़ा रहे हैं. अब पलामू में अपराधियों ने रेलवे लाइन का निर्माण कर रही कंपनी की साइट पर दिनदहाड़े फायरिंग की. फायरिंग में कंपनी के इंजीनियर को गोली लगी है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. अशोका बिल्डकॉन की साइट पर दिनदहाड़े फायरिंग
  2. इंजीनियर का अस्पताल में इलाज जारी

झारखंड में क्राइम ऑउट ऑफ कंट्रोल!
झारखंड की कानून-व्यवस्था के लिए लगातार बढ़ रही क्राइम की घटनाएं चुनौती साबित हो रही हैं. पलामू के हैदरनगर स्थित सिमरसोत गांव के पास रेलवे थर्ड लाइन का निर्माण कर रही कंपनी अशोका बिल्डकॉन की साइट पर दिनदहाड़े फायरिंग की गयी. 

ये भी पढ़ें-पलामू में बैंक लॉकर से गहने गायब होने का हुआ खुलासा,असिस्टेंट मैनेजर ही निकला आरोपी

सिविल इंजीनियर बुरी तरह जख्मी
अपराधियों की ओर से की गयी फायरिंग में निर्माण कार्य में लगे कंपनी के सिविल इंजीनियर वीरेंद्र कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. वीरेंद्र कुमार को तीन गोली लगी है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल इंजीनियर बिहार के मोतिहारी का रहने वाला है, और सिमरसोत गांव में रेलवे पुल का निर्माण कार्य देख रहे थे.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने कंपनी अशोका बिल्डकॉन की साइट पर करीब पांच राउंड फायरिंग की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग: 16 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

इससे पहले भी करीब दो महीने पहले अशोका बिल्डकॉन कंपनी के कैंप पर भी फायरिंग हुई थी. जिसमें अमन साहू गिरोह के अपराधियों का हाथ बताया गया था. एक बार फिर अशोका बिल्डकॉन कंपनी को निशाना बनाया गया है.

(इनपुट: अमित कुमार)

Trending news