लातेहार: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कुमार शहीद, एक नक्सली भी ढेर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar995922

लातेहार: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कुमार शहीद, एक नक्सली भी ढेर

लातेहार में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कुमार शहीद हो गए. मुठभेड़ में एक नक्सली की भी मौत हो गयी. 

लातेहार में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद.

Latehar: लातेहार में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कुमार शहीद हो गए हैं. राजेश कुमार को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी थी. मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत की भी जानकारी है. 

झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट शहीद
झारखंड में 'लाल आतंकियों' यानि नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की मोर्चाबंदी जारी है. लातेहार के सदर थाना क्षेत्र के सलैया जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई.नक्सली संगठन JJMP के नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया और जवाबी फायरिंग की. दोनों ओर से हुई मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कुमार को गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें हेलीकॉप्टर से बेहतर इलाज के लिए रांची लाया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें: पुलिस ने किया PLFI के एरिया कमांडर को गिरफ्तार, दर्ज हैं दर्जनों आपराधिक मामला

मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

मुठभेड़ में एक नक्सली के भी मारे जाने की सूचना है. मुठभेड़ के बाद जंगल में सर्च अभियान चलाया गया. इसमें पुलिस को हथियारों की बरामदगी हुई है.

ये भी पढ़ें: गिरिडीह में हैवान बना पुत्र, विधवा मां पर चाकू से किया आंख और जीभ पर वार

नक्सलियों की टोह लेने निकली थी पुलिस
लातेहार के एसपी अंजनी अंजन के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड जगुआर पुलिस, नक्सलियों की टोह लेने के लिए जंगल में निकली थी. सूचना थी की JJMP नक्सली किसी घटना को अंजाम देने के लिए जंगल में एकजुट हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस टीम जंगल में सर्च अभियान के लिए पहुंची तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है की टीम का नेतृत्व असिस्टेंट कमांडेंट कमांडेंट राजेश कुमार कर रहे थे. जिन्हें नक्सलियों की गोली लगी.

(इनपुट: संजीव)

Trending news