झारखंड के रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने कारोबारी पर की गोलीबारी, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1202665

झारखंड के रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने कारोबारी पर की गोलीबारी, मौत

पूरा मामला रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के गैलेक्सिया मॉल के समीप का है जहां, जमीन कारोबारी कमल भूषण पर जानलेवा हमला हुआ. 

 इलाज के दौरान घायल कमल भूषण की मौत हो गई.

Ranchi: राजधानी रांची में उस समय लोग सहम गए जब दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज उनके कानों में पड़ी. इससे पहले लोग कुछ समझ पाते इको वैन में मौजूद जमीन कारोबारी कमल भूषण गोलियों से छलनी हो चुका था. अपराधी घटना स्थल से फरार. इलाज के दौरान घायल कमल भूषण की मौत हो गई.    

पूरा मामला रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के गैलेक्सिया मॉल के समीप का है जहां, जमीन कारोबारी कमल भूषण पर जानलेवा हमला हुआ. जानकारी के अनुसार इस घटना को दो लोगों ने अंजाम दिया.  अपराधी पैदल ही घटनास्थल पर पहुंचे थे और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद नीरज नामक स्थानीय व्यक्ति की पिस्टल दिखा कर स्कूटी लूट फरार हो गए. घटना के बाद घायल को देवकमल अस्पताल ले जाया गया.  अस्पताल वालों ने  घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे   रिम्स रेफर कर दिया, लेकिन रिम्स पहुंचते ही घायल की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार करीब 3 से राउंड फायरिंग की गई जिसमे कमल भूषण के सिर पर भी गोली लगी थी. वहीं, स्थानीय लोगों और चश्मदीदों के अनुसार कमल भूषण अपनी गाड़ी में सवार थे. और जैसे ही उनकी गाड़ी गैलेक्सिया मॉल के समीप रुकी अपराधियो ने उन्हें अपना निशाना बना डाला.  फिर हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

इस पूरी घटना में कमल भूषण के भांजे डब्लू नामक व्यक्ति को आरोपी बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि परिवारिक विवाद में दोनों की गहरी दोस्ती ,दुश्मनी में बदल गई थी जिसके बाद से वह उनकी जान का दुश्मन बना हुआ था.

कुछ दिन पहले ही कमल भूषण की बेटी और दामाद पर गोलियां चली थीं. तब बेटी ने पिता कमल भूषण पर ही जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। बेटी का कहना था कि अंतरजातीय विवाह करने की वजह से नाराज पिता उसकी और उसके पति की जान लेना चाहते हैं. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे जमीन-जायदाद या आपसी विवाद हो सकता है.जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

घटना के बाद कारोबारी कमल भूषण के सैकड़ों परिचित रिम्स पहुंचे और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. मृतक के बेटे पवन आर्यन ने आरोप लगाया है कि राहुल कुजूर नामक शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इधर घटना के बाद भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी भी रिम्स पहुंचे. उन्होंने कहा कि झारखंड में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। अपराधी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शासन तंत्र इनसे बेपरवाह है.

Trending news