शिवराम में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1203466

शिवराम में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जामताड़ाः झारखंड के जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना से एक खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है. दरअसल कुंडहित थाना के शिवराम में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

(फाइल फोटो)

जामताड़ाः झारखंड के जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना से एक खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है. दरअसल कुंडहित थाना के शिवराम में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पूरे इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई.

सोमवार की देर रात को कुंडहित थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरी पंचायत के शिवराम गांव में एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार की सुबह जैसे ही परिजनों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है और पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान

घटना कुंडहित थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरी पंचायत के शिवराम गांव की है. 42 वर्षीय युद्धपति माजी का शव मंगलवार की सुबह फांसी के फंदे से लटका मिला. परिजनों ने जैसे ही युद्धपति को मृत अवस्था में देखा तो मोहल्ले वालों को जानकारी दी. इसी के साथ ही कुंडहित थाना पुलिस को सूचित किया गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की. कुंडहित थाना के एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों के बयान और मोहल्ले वालों से पूछताछ के बाद पंचनामा बनाकर मामला दर्ज किया जा रहा है तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेजने की तैयारी की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. वहीं मृतक के पिता ने बताया कि रात को घर के आंगन में दोनों पति पत्नी सोए हुए था. कब और क्यों युद्धपति फांसी में झूल गया यह किसी को पता नहीं चला. 

Trending news