KK Pathak: केके पाठक की बड़ी कार्रवाई, सिमुलतला आवासीय विद्यालय का प्राचार्य निलंबित, जारी हुआ आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229635

KK Pathak: केके पाठक की बड़ी कार्रवाई, सिमुलतला आवासीय विद्यालय का प्राचार्य निलंबित, जारी हुआ आदेश

KK Pathak New Action: बिहार के जमुई में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सिमुलतला आवासीय विद्यालय पर बड़ी कार्रवाई की है. अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सिमुलतला आवासीय विद्यालय के प्राचार्य को निलंबित कर दिया है. 

केके पाठक की बड़ी कार्रवाई

जमुई: KK Pathak New Action: बिहार के जमुई में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सिमुलतला आवासीय विद्यालय पर बड़ी कार्रवाई की है. अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सिमुलतला आवासीय विद्यालय के प्राचार्य को निलंबित कर दिया है. 

डॉ. राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित
शिक्षा विभाग ने जमुई स्थित सिमुलतला आवासीय विद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उनके जगह पर फिलहाल सिमुलतल्ला विद्यालय के उप प्राचार्य को प्रभारी प्राचार्य की जिम्मेदारी दी गई है. 

शिक्षा विभाग के द्वारा जारी हुआ लेटर 
माध्यमिक शिक्षा के निदेशक सह सिमुलतला आवासीय विद्यालय के कार्यकारिणी समिति के सदस्य सचिव कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव ने यह आदेश निर्गत किया है. इसे लेकर शिक्षा विभाग के द्वारा एक लेटर जारी कर जानकारी दी गई है. सूत्रों की माने तो बीते साल केके पाठक का जमुई दौरा के दौरान सिमुलतला आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया गया था. उन्होंने इस दौरान कई कर्मियों को लेकर नाराजगी जताई थी. 

कार्रवाई से शिक्षा जगत में मचा हड़कंप
इस दौरान गाइडलाइन के अनुरूप विद्यालय का संचालन नहीं किए जाने पर सिमुलतला आवासीय विद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजीव रंजन को फटकार भी लगाई थी. इधर शिक्षा विभाग के द्वारा इस कार्रवाई से शिक्षा जगत में हड़कंप मच गया है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

(खबर अपडेट हो रही है) 

यह भी पढ़ें- Pawan Singh: क्या बदल गया पवन सिंह का मन? PM मोदी की तारीफ करके 'भविष्य की रक्षा' करने की अपील

Trending news