Jamui Crime News: डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2175099

Jamui Crime News: डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

Jamui Crime News: बिहार के जमुई में बीती रात सोमवार को शहर के उझंडी मोहल्ले में डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में दोनों पक्षों से कुछ लोग घायल होने की सूचना है. 

डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: Jamui Crime News: बिहार के जमुई में बीती रात सोमवार को शहर के उझंडी मोहल्ले में डीजे बजाने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में दोनों पक्षों से कुछ लोग घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि सभी घायलों का इलाज निजी क्लिनिक में कराया गया. मारपीट के दौरान एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाने का वीडियो भी सामने आया है. 

दो गुट के लोग आपस में एक दूसरे पर बरसा रहे लाठी डंडे 
इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि किसी बात को लेकर दो गुट के लोग आपस में एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसा रहे हैं. घटना टाउन थाना क्षेत्र के उझंडी मोहल्ले के काली स्थान मंदिर के पास की है. जहां देर रात लगभग एक बजे डीजे बजाने की बात को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ और फिर लाठी डंडे चले. 

डीजे पर गाना बजाने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट
वहीं कुछ लोगों का कहना है कि डीजे पर गाना बजाने को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि सोमवार को होली पर्व को लेकर दोनों गुटों में अलग-अलग डीजे पर फरमाइश गाने बजने को लेकर जमकर मारपीट हुई है. हालांकि इस घटना की सूचना दोनों पक्षों के द्वारा जमुई पुलिस को नहीं दी गई है. 

आवेदन के आधार पर छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं इधर दोनों पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शहर में वायरल हो रहा है. इस मामले में जमुई थाना अध्यक्ष अरुण कुमार का कहना है कि एक पक्ष से मामले को लेकर आवेदन दिया गया है. पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन कर कार्रवाई करेगी.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Motihari News: हेड मास्टर अजय कुमार का पेड़ से लटकता मिला शव, सुसाइड नोट में 29 और 10 लाख रुपए का जिक्र, पढ़िए पूरी खबर

Trending news