Kaimur News: घर पर बहन की चल रही थी विदाई की तैयारी, तभी ताड़ी नहीं देने पर आरोपियों ने भाई को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241128

Kaimur News: घर पर बहन की चल रही थी विदाई की तैयारी, तभी ताड़ी नहीं देने पर आरोपियों ने भाई को मारी गोली

Kaimur Latest News: घायल युवक के घर पर कल बहन की विदाई को लेकर तैयारी चल रही थी. सारे घर वाले विदाई के सामान जुटाने में व्यस्त थे. जैसे खबर शख्स को गोली लगने की सूचना घरवालों को मिली सबका का रो-रोकर बुराहाल है.

कैमूर न्यूज

Kaimur News: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बबुरहन गांव में एक व्यक्ति को गांव के ही लोगों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि घर पर बहन की विदाई करने की तैयारी चल रही थी. इस दौरान कुछ लोगों ने शख्स से ताड़ी मांगी, जब वह ताड़ी नहीं दिया तो इससे नाराज आरोपियों ने गोली मार दी. एक गोली हाथ में लगी है जिसके बाद घायल अवस्था में परिवारवालों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले लाये. यहां प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

दरअसल, घायल युवक के घर पर कल बहन की विदाई को लेकर तैयारी चल रही थी. सारे घर वाले विदाई के सामान जुटाने में व्यस्त थे. जैसे खबर शख्स को गोली लगने की सूचना घरवालों को मिली सबका का रो-रोकर बुराहाल है. घायल चैनपुर थाना क्षेत्र के बबुरहन गांव के स्वर्गीय दीनानाथ सिंह का पुत्र प्रभात पटेल बताया जा रहा है.

घायल के भाई लव पटेल ने बताया कि मेरी बहन की विदाई होने वाली थी, जिसकी तैयारी घर पर जोरों से चल रही थी. इसी बीच गांव के ही कुछ लोगों ने फोन करके बताया कि तुम्हारे भाई को कुछ लोग मर रहे हैं. मैं घरवालों को सूचना देते हुए वहां के लिए निकल पड़ा. जब पहुंचा तो देखा गांव के ही दो लोग उसको पीट रहे थे. तभी एक व्यक्ति घर पर गया और  देसी कट्टा लाकर भाई को गोली मार दी. गोली इनके हाथ में लग गई.

यह भी पढ़ें:दहेज हत्या में जेल में बंद है पति, 34 महीने बाद पत्नी को जिंदा देख पुलिस भी हैरान

लव पटेल ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची हुई थी. घटना स्थल पर ही देशी कट्टा पड़ा हुआ था. फिर घायल हालात में इलाज के लिए हम लोग भाई को सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हैं. सदर अस्पताल भभुआ के इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉक्टर श्यामाकांत ने बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के बबुरहन गांव का एक युवक आया है, जिसके हाथ में गोली लगी है. प्राथमिक इलाज किया गया है उसको बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट: नरेंद्र जायसवाल

TAGS

Trending news