Jamshedpur News: दुर्गा पूजा के लिए एसएसपी ने पुलिस बल की बढ़ाई चौकसी, चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2462492

Jamshedpur News: दुर्गा पूजा के लिए एसएसपी ने पुलिस बल की बढ़ाई चौकसी, चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर

Jamshedpur News: एसएसपी किशोर कौशल ने शहर में खास सुरक्षा व्यवस्था की है और सभी जवानों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वे अपनी ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी से निभाएं. पुलिस का मुख्य उद्देश्य यह है कि दुर्गा पूजा के दौरान किसी को कोई परेशानी न हो और लोग सुरक्षित माहौल में पूजा का आनंद ले सकें.

Jamshedpur News: दुर्गा पूजा के लिए एसएसपी ने पुलिस बल की बढ़ाई चौकसी, चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर

जमशेदपुर:  जमशेदपुर में दुर्गा पूजा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के लिए जिला पुलिस पूरी तरह सतर्क है. एसएसपी किशोर कौशल ने साकची के सीसीआर में सभी डीएसपी, थानेदार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर और टाइगर मोबाइल के जवानों को ब्रिफ किया है, ताकि सभी अपनी-अपनी ड्यूटी अच्छे से निभा सकें और शहर में दुर्गा पूजा शांतिपूर्वक मनाई जा सके.

एसएसपी किशोर कौशल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जमशेदपुर में दुर्गा पूजा बड़े धूमधाम से मनाई जाती है, इसलिए पुलिस ने खास इंतजाम किए हैं. हर पूजा स्थल पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न हो. पुलिसकर्मियों को यह भी निर्देश दिया गया है कि वे एक जगह पर खड़े न रहें, बल्कि लगातार गश्त करते रहें. साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में पुलिस दल के साथ सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो. खासतौर से एसएसपी ने बताया कि बाइकर्स पर विशेष नजर रखी जाएगी. स्टंट करने वाले बाइक चालकों पर सख्त कार्रवाई होगी. उनकी बाइक जब्त की जाएगी और यदि कोई बाइकर्स ज्यादा उत्पात मचाता है, तो उसे जेल भी भेजा जाएगा.

एसएसपी ने यह भी कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी पुलिस बल पूरी तरह तैयार हैं. शहर में शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने आम जनता से भी अपील की कि वे कानून का पालन करें और पुलिस का सहयोग करें, ताकि पूजा का यह पर्व सभी के लिए सुखद और सुरक्षित हो. साथ ही पूरे शहर में विशेष सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं और सभी जवानों को यह निर्देश दिया गया है कि वे अपनी ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी से निभाएं. पुलिस का मकसद है कि दुर्गा पूजा के दौरान किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो और सभी लोग सुरक्षित माहौल में पूजा का आनंद ले सकें.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: आज नहीं बरसेगी बारिश, बिहार में तापमान में हो सकती है हल्की वृद्धि

Trending news