डायन बिसाही के संदेह में चाची की हत्या, भतीजे ने गर्दन पर सरिया से वार कर बेरहमी से मारा
Advertisement

डायन बिसाही के संदेह में चाची की हत्या, भतीजे ने गर्दन पर सरिया से वार कर बेरहमी से मारा

Jharkhand Crime: झारखंड में डायन बिसाही के संदेह में हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला आदिवासी बहुल चाईबासा जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र का है.

डायन बिसाही के संदेह में चाची की हत्या, भतीजे ने गर्दन पर सरिया से वार कर बेरहमी से मारा

चाईबासा: Jharkhand Crime: झारखंड में डायन बिसाही के संदेह में हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला आदिवासी बहुल चाईबासा जिले के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार की रात काटे पाड़ा बुरूसाई में गांव में सोई अवस्था में 63 वर्षीय वृद्धा सरस्वती हेंब्रम की हत्या उसके भतीजे बुधराम हेंब्रम ने सरिया से वार करके कर दी. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया. वृद्धा की हत्या के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है.

डायन बिसाही के संदेह में चाची की हत्या

सरस्वती हेंब्रम के बेटे अनिल कुमार हेम्ब्रम उर्फ बबलू ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां की हत्या डायन बिसाही के संदेह में की गई है. बुरूसाई टोला में ही उनके आवास से करीब 400 मीटर की दूरी पर उसकी मां मकान में विधवा छोटी बहू और पोता-पोती के साथ रहती थी. बुधराम हेंब्रम रात के समय में हत्या की नीयत से सरिया और भुजाली लेकर मां के कमरे के पास पहुंचा. दरवाजे को लात मारकर खोला और अंदर प्रवेश कर कमरे में सो रही उसकी मां सरस्वती की गर्दन पर सरिया से गर्दन और छाती पर हमला कर हत्या कर दी.

सरिया से वार कर बेरहमी से मारा

सरस्वती हेंब्रम की गर्दन पर भुजाली या सरिया घोंपने के जख्म भी हैं. इसी बीच विधवा बहू को जब भनक लगी तो उसने  अपने दिवंगत पति के बड़े भाई को पूरे मामले की जानकारी दी. सुनील कुमार हेंब्रोम घटना की जानकारी मिलते ही रात में अपनी मां के घर के पास पहुंचा तो देखा कि आरोपी बुधराम वहीं पर था. बुधराम के हाथ से उसने सरिया व अन्य धारदार हथियार छीन लिया. घटना की सूचना पाकर जगन्नाथपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसके तलाश में जुटी है.  

ये भी पढ़ें- आरा में 12वीं की छात्रा ने प्यार में दी जान, 'हसबैंड जी' से सेव था बॉयफ्रेंड का नंबर

Trending news