UP Nikay Chunav Result: शामली में मतगणना के दौरान हुई हाथापाई, हापुड़ में बिना अनुमति के निकाला विजय जुलुस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1694678

UP Nikay Chunav Result: शामली में मतगणना के दौरान हुई हाथापाई, हापुड़ में बिना अनुमति के निकाला विजय जुलुस

  शामली जनपद की नवीन मंडी में चल रही मतगणना के दौरान वार्ड नंबर से बीजेपी प्रत्याशी के हारने के बाद रिकाउंटिंग को लेकर बीजेपी के लोगों में जमकर झड़प हुई.

UP Nikay Chunav Result: शामली में मतगणना के दौरान हुई हाथापाई, हापुड़ में बिना अनुमति के निकाला विजय जुलुस

शामली:  शामली जनपद की नवीन मंडी में चल रही मतगणना के दौरान वार्ड नंबर से बीजेपी प्रत्याशी के हारने के बाद रिकाउंटिंग को लेकर बीजेपी के लोगों में जमकर झड़प हुई. मामला जनपद में नगर निकाय चल रहे मतगणना स्थल का है, जहां हारने वाला प्रत्याशी रिकाउंटिंग की गुहार लगा रहा था वही किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन तरार के साथ दूसरे अन्य कई बीजेपी समर्थकों ने रिकाउंटिंग का विरोध किया और जीतने वाले प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने की गुहार लगाई. उसी दौरान हारने वाले प्रत्याशी अमित के बीच कहा सुनी हो गई और कहासुनी के बाद जमकर गाली गलौच और धक्का मुक्की हुई. 

Kaushambi Nikay Chunav 2023: कौशांबी में मतगणना स्थल से सील बंद मतपेटी गाड़ी में लेकर निकली पुलिस, हंगामा

मूकदर्शक बनी रही पुलिस
रिकाउंटिंग को लेकर हुई गाली गलौच और धक्का मुक्की को देखते हुए भी पुलिस मूकदर्शक बनी रही. बीजेपी समर्थकों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को दूरदराज किया घटना के मामले में हारने वाले बीजेपी प्रत्याशी अमित विश्वकर्मा का आरोप है कि अल्पसंख्यक मोर्चा का जिलाध्यक्ष सचिन जैन मुझ से चुनाव में मदद करने और प्रचार-प्रसार करने के नाम पर ₹50000 की रकम मांग रहा था, जिसका मैंने विरोध किया था और उसी वजह से यह लोग आज मेरा विरोध कर रहे हैं पार्टी सिंबल का विरोध करने वाले भी बीजेपी के पदाधिकारी व अन्य कुछ कार्यकर्ता हैं जबकि उन्होंने आरएलडी के समर्थन में वोट मांगने का भी आरोप हारने वाले प्रत्याशी पर लगाया था. 

Auraiya: काउंटिंग के दौरान आपस में भिड़े भाजपा व निर्दलीय प्रत्याशी, दोनों के बीच हुई हाथापाई 

जीत के बाद निकाला जुलुस 
हापुड़ की नगर पंचायत बाबूगढ़ से चेयरमैन की निर्दलीय प्रत्याशी सुधा देने ने भाजपा की प्रत्याशी को हराकर जीत दर्ज की है.  जीत के बाद समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ सुधा देवी ने विजय जुलुस निकाला. जुलुस में शामिल कार्यकर्त्ता हाईवे पर जश्न मनाते हुए दिखाई भी दिए. 

WATCH: मैनपुरी में मतगणना स्थल पर सपाईयों का हंगामा, लगाया धांधली का आरोप

Trending news