गुमला में लव-सेक्स और धोखा, प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261097

गुमला में लव-सेक्स और धोखा, प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया बड़ा कांड

Gumla News: झारखंड के गुमला के भरनो पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी अपने गांव के ही एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दे रहा था.

शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म

गुमलाः Gumla News: झारखंड के गुमला के भरनो पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी अपने गांव के ही एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दे रहा था और एक वर्ष से उस लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था. 

लड़की को गर्भवती कर शादी से किया इनकार
जानकारी के अनुसार, जब लड़की गर्भवती हो गयी तो उसका गर्भपात करा दिया और इसके बाद लड़की द्वारा शादी का दबाव दिया जाने लगा तो वह शादी करने से सीधा मुकर गया और गुमला में दूसरी लड़की से मंगनी (शादी तय) कर लिया. मंगनी होते ही प्रेमी लड़की द्वारा फिर से शादी का दबाव युवक सईफ आलम पर डालने लगी. लेकिन, आरोपी टस से मस नहीं हुआ और शादी करने से साफ इनकार कर दिया.

मामला थाने में दर्ज होने के बाद प्रेमी घर छोड़कर फरार 
जिसके बाद थक हारकर कर प्रेमिका लड़की द्वारा बीते 18 नवम्बर 2023 को सईफ आलम के खिलाफ भरनो थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई. गुमला के भरनो थाने में मामला दर्ज होते ही सईफ आलम मलगो गांव से घर छोड़कर फरार हो गया. आरोपी की तलाश में पुलिस ने कई बार उसके मंगलो स्थित घर में छापेमारी की गई पर सफलता हाथ नहीं लगी. 

मोबाइल ट्रेस कर पुलिस को मिली जानकारी 
जिसके चलते भरनो थाना पुलिस ने मोबाइल ट्रेस करने के आधार पर पता लगाया कि आरोपी सईफ रांची में चुप कर रह रहा है. फिर थाना प्रभारी अरविंद कुमार द्वारा एक टीम का गठन कर सादे लिबास में रांची पहुंचे. जहां रांची में आरोपी राजमिस्त्री का काम कर रहा था. जहां पर पुलिस द्वारा चारों तरफ से घेरकर आरोपी को पकड़कर भरनो थाना लाया गया और उसको गुमला जेल भेज दिया गया.
इनपुट- रणधीर निधि, गुमला

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: 25 मई को चुनाव, मौसम रहेगा सुहाना, बारिश की आशंका! मतदान कर्मियों को जल्द बूथों तक पहुंचाने का निर्देश

Trending news