Gumla Crime News: 8वीं और 10वीं में पढ़ने वाली 2 छात्राओं से गैंगरेप, 3 नाबालिग गिरफ्तार
Advertisement

Gumla Crime News: 8वीं और 10वीं में पढ़ने वाली 2 छात्राओं से गैंगरेप, 3 नाबालिग गिरफ्तार

Gumla Crime News: आठवीं और दसवीं में पढ़ने वाली दो छात्राएं 9 मार्च को गुमला के टांगीनाथ में मेला घूमने गई थीं. इस दौरान उनके दोस्त ने दोनों को अपनी बाइक पर घर छोड़ने का वादा किया, लेकिन वह दोनों को दूसरी जगह ले गया, और दोनों लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म किया और उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए.

गुमला में गैंगरेप (File Photo)

Gumla Crime News: झारखंड के गुमला जिले के डुमरी थाना क्षेत्र की 2 स्कूली छात्राओं के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिग को 13 मार्च, 2024 दिन बुधवार को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, आठवीं और दसवीं में पढ़ने वाली दो छात्राएं 9 मार्च को गुमला के टांगीनाथ में मेला घूमने गई थीं. वहां उनकी मुलाकात एक परिचित लड़के से हुई. उसने दोनों को अपनी बाइक पर घर छोड़ने का वादा किया, लेकिन वह दोनों को दूसरी जगह ले गया. वहां उसने अपने दो अन्य दोस्तों को बुला लिया.

तीनों ने दोनों लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म किया और उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए. लड़कियों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, तब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

11 मार्च, 2024 को जामताड़ा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था. घटना के बारे में बताया गया कि इसे अंजाम देने वाले सभी आरोपी दोस्त हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पहले तो पीड़िता से दोस्ती की और उसके बाद चारों दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें:गुमला में विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया समेत 9 अरेस्ट

8 मार्च, 2024 को गुमला जिले के बसिया प्रखंड के पतुरा गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई थी. यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ रामू इंदवार नामक अधेड़ ने एक अर्धनिर्मित मकान में दुष्कर्म किया था. इसके बाद वीडियो वायरल हो गया, फिर पुलिस हरकत में आई. बसिया थाना प्रभारी शिव शंकर मरांडी सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचकर रामू इंदवार को पकड़ लिया था. इसके बाद पतुरा गांव के ग्रामीण के द्वारा थाना का घेराव भी किया गया था. वहीं इस दौरान मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को रामू इंदौर के पुत्र मोरेंग पंचायत के मुखिया विकास इंदवार अपने 7-8 साथियों के साथ लाल कलर की ऑल्टो कार और महिंद्रा जाइलो कार में जबरन बिठाकर साक्ष्य छिपाने की नियत से जंगल की ओर ले जा रहे थे, जिसकी सूचना बसिया पुलिस को मिल गई. तत्परता दिखाते हुए बसिया पुलिस ने पकड़ लिया.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news