KK Pathak: केके पाठक ने जाते-जाते बढ़ा दी कुलपतियों की परेशानी! आदेश नहीं मानने वालों पर करा दी FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142100

KK Pathak: केके पाठक ने जाते-जाते बढ़ा दी कुलपतियों की परेशानी! आदेश नहीं मानने वालों पर करा दी FIR

KK Pathak News: बताया जा रहा है कि उन्होंने अब शिक्षा विभाग की ओर से कुछ कुलपतियों के खिलाफ FIR के लिए संबंधित थानों में आवेदन दिया गया है. इससे पहले शिक्षा विभाग की बैठक में नहीं आने वाले विश्वविद्यालयों के बैंक खाते के संचालन पर रोक लगाने का आदेश पारित किया गया था. 

केके पाठक

KK Pathak News: बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव रहे केके पाठक की बहुत जल्द विदाई होने वाली है. पाठक अपने कड़े तेवरों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे. वे जाते-जाते भी झुकने को तैयार नहीं हैं. जाने से पहले वह राजभवन से आर-पार के मूड में हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अब शिक्षा विभाग की ओर से कुछ कुलपतियों के खिलाफ FIR के लिए संबंधित थानों में आवेदन दिया गया है. जिनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया है उनमें वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय (वीकेएसयू), जय प्रकाश विश्वविद्यालय (जेपीवि) और मगध विश्वविद्यालय के कुलपति एवं कुल सचिव शामिल हैं. मगध विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. विनय कुमार के खिलाफ आवेदन नहीं दिया गया है, क्योंकि वह केके पाठक की बैठक में शामिल हुए थे. 

इससे पहले शिक्षा विभाग की बैठक में नहीं आने वाले विश्वविद्यालयों के बैंक खाते के संचालन पर रोक लगाने का आदेश पारित किया गया था. साथ ही संबंधित कुलपति और कुलसचिव से स्पष्टीकरण मांगा गया था. सभी से स्पष्टीकरण मांगते हुए पूछा गया था कि आखिर क्यों नहीं आप पर प्राथमिकी दर्ज की जाए? बता दें कि शिक्षा विभाग के स्पष्टीकरण में कहा गया है कि विभाग द्वारा परीक्षा कार्यों की समीक्षा बैठक बुधवार (28 फरवरी) को बुलाई गई थी.

ये भी पढ़ें- लालूजी और उनके परिवार को गाली देने के लिए बिहार में बनी है एनडीए की सरकार, तेजस्वी यादव का बड़ा वार

सोशल मीडिया पर बिहार के एक रंगबाज टीचर का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में टीचर एक कर्सी पर बैठा हुआ है और टेबल पर पैर फैलाए हुए है. टेबल पर बहुत-सी किताबें भी रखी हुई हैं. वहीं, पास में एक महिला टीचर बैठी हुई है. जब ग्रामीण इस टीचर का वीडियो बनाने लगे तो वह झगड़ा करने पर उतारू हो गया. ये वीडियो पूर्णिया में एक प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है. हालांकि, जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news