Bihar Board 10th Exam 2024: बेतिया में मैट्रिक परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2111502

Bihar Board 10th Exam 2024: बेतिया में मैट्रिक परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत

Bihar Board 10th Exam 2024: बेतिया में सड़क हादसे में एक मैट्रिक के परीक्षार्थी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना बेतिया लौरिया मुख्यमार्ग की है. मिश्रौली चौक के समीप दर्दनाक हादसा हुआ है.

मैट्रिक परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत

Bettiah Road Accident: बेतिया में 15 फरवरी दिन गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में एक मैट्रिक के परीक्षार्थी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना बेतिया लौरिया मुख्यमार्ग की है. मिश्रौली चौक के समीप दर्दनाक हादसा हुआ है. घटना बस और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत की वजह से हुआ. इस हादसे में बाइक पर सवार मैट्रिक का छात्र प्रदीप कुमार मिश्रा की घटनास्थल पर मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि परीक्षार्थी सीरिसिया थाना क्षेत्र के नवगांवा का रहने वाला था. मैट्रिक की परीक्षा देने बाइक से बेतिया जा रहा था, तभी रफ्तार से आ रही शिवदानी बस ने रौंद दिया. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, लौरिया बेतिया मुख्यमार्ग जाम है.

 

भोजपुर जिले के 38 परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा

भोजपुर जिले के 38 परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा शुरू हो रही है. इस बार परीक्षार्थियों को सुविधा के अनुसार, 17 केदो पर छात्रों के लिए और 21 केद्रों पर छात्राओं के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया है. इसमें आरा में 10 जगदीशपुर और पिरो,जगदीशपुर में 4 और बिहिया में तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. आज से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा शुरू की जा रही मैट्रिक की परीक्षा 23 फरवरी तक चलेगी. 

यह भी पढ़ें: Bihar Board 10th Exam: 10वीं की परीक्षा देने आए स्टूडेंट्स हुए लेट, नहीं मिली एंट्री

जिले में कुल 48,530 परीक्षार्थी इस परीक्षा में शामिल हो रहे हैं. पहली पहली सुबह 9:30 बजे से, दूसरी पारी 2:00 बजे से आयोजित की गई है. आज की दोनों पालियों में मातृभाषा की परीक्षा आयोजित की गई है. सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर आधा घंटा पहले पहुंचने का निर्देश दिया गया है. वहीं, शांतिपूर्ण परीक्षा को लेकर जिलाधिकारी भोजपुरी राजकुमार ने पर्याप्त दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों की तैनाती की है, ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटे. सभी परीक्षा केद्रों पर परीक्षार्थियों के जूते चप्पल बाहर में उतार देने का निर्देश दिया गया है .

Trending news