Jharkhand News: गढ़वा के कुएं से मिला प्रेमी और प्रेमिका का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2176368

Jharkhand News: गढ़वा के कुएं से मिला प्रेमी और प्रेमिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhanrd News: घटना की जानकारी जब पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी, तो परिजनों ने इसे हत्या का रूप दिया गया. युवक के परिजनों ने मृतक लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक गढ़वा दीपक पाण्डेय और एसडीपीओ नीरज तिवारी भी मामले की जांच करने घटना स्थल पर पहुंच गए.

Jharkhand News: गढ़वा के कुएं से मिला प्रेमी और प्रेमिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा: गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के रजबंधा गांव के एक कुएं से प्रेमी और प्रेमिका का शव मिलने से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई. जिसके बाद दोनों के शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ एकट्ठी हो गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

मृतक युवक की पहचान नगर उंटारी थाना क्षेत्र के गंगटी गांव निवासी सीताराम विश्वकर्मा के रूप मे की गई. जबकि युवती उसी गांव की रहने वाली थी. घटना की जानकारी जब पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी, तो परिजनों ने इसे हत्या का रूप दिया गया. युवक के परिजनों ने मृतक लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक गढ़वा दीपक पाण्डेय और एसडीपीओ नीरज तिवारी भी मामले की जांच करने घटना स्थल पर पहुंच गए.

बता दें कि जांच के बाद दोनों के शव को पुलिस ने अंत्यापरिक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की तहकीकात मे जुट गई है. मृतक युवक की बहन ने बताया कि मेरे भाई की हत्या हुई है. वहीं एसपी दीपक पाण्डेय ने कहा कि मेराल के रजबंधा गांव कुवें से एक युवक युवती का शव बरामद किया गया है दोनों का प्रेम प्रसंग पहले से था. हम लोगों इसकी जांच कर रहे हैं, जल्द ही इसका खुलाशा किया जाएगा कि हत्या है या आत्महत्या.  क्योंकि दोनों के शरीर पर चोट की कोई भी निशान नहीं हैं.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए- Kumar Sarvjeet Profile: कौन हैं कुमार सर्वजीत, जिसकी मदद से RJD देने वाला है NDA को टक्कर

 

Trending news