Garhwa News: इंजीनियर युवक ने गाड़ी पर लिखवाया ‘भावी मुख्यमंत्री’, पुलिस ने जब्त किया वाहन, दर्ज किया केस
Advertisement

Garhwa News: इंजीनियर युवक ने गाड़ी पर लिखवाया ‘भावी मुख्यमंत्री’, पुलिस ने जब्त किया वाहन, दर्ज किया केस

Gharwha News: झारखंड के गढ़वा जिले के भवनाथपुर प्रखंड कार्यालय मे कनीय अभियंता के पद पर पदास्थापित युवक को अपनी थार गाड़ी पर भावी मुख्यमंत्री लिख कर चलना महंगा पड़ गया है. एसपी के निर्देश पर भवनाथपुर पुलिस ने सुसंगत धारा लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की है. 

इंजीनियर युवक ने गाड़ी पर लिखवाया ‘भावी मुख्यमंत्री’

गढ़वा: Gharwha News: झारखंड के गढ़वा जिले के भवनाथपुर प्रखंड कार्यालय मे कनीय अभियंता के पद पर पदास्थापित युवक को अपनी थार गाड़ी पर भावी मुख्यमंत्री लिख कर चलना महंगा पड़ गया है. एसपी के निर्देश पर भवनाथपुर पुलिस ने सुसंगत धारा लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की है. 

युवक को अपनी थार गाड़ी पर भावी मुख्यमंत्री लिख कर चलना पड़ा महंगा
गौरतलब है कि गढ़वा एसपी दीपक पाण्डेय को सोशल मीडिया के माध्यम से भवनाथपुर निवासी राजू कुमार प्रजापति, जो कि भवनाथपुर प्रखंड कार्यालय में अनुबंध पर कनीय अभियंता के रूप में कार्यरत हैं, उनके द्वारा अपने चार पहिया वाहन थार में अवैध तरीके से भावी मुख्यमंत्री, झारखंड सरकार के नाम का साइन बोर्ड लगाये जाने से संबंधित प्राप्त सूचना मिली थी. 

युवक पर की गई प्राथमिकी दर्ज 
गढ़वा एसपी दीपक पाण्डेय ने बताया कि प्राप्त सूचना का सत्यापन प्रखंड विकास पदाधिकारी, भवनाथपुर द्वारा किया गया. सूचना सही पाये जाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, भवनाथपुर द्वारा भवनाथपुर थाना में स्वयं लिखित आवेदन दिए है. उनके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

वाहन को विधिवत जब्त करते हुए की जा रही कार्रवाई
बता दें कि भवनाथपुर थाना में भवनाथपुर थाना कांड संख्या 26/24, दिनांक 29/03/2024, धारा 188/171(F)/290 भा०द०वि०, 134 (A) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951, एवं 179(1) मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत यह प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं मामले में वाहन को विधिवत जब्त करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस का फी सतर्क है और आदर्श आचार संहिता लागू है. लेकिन युवक का भौकाल आचार संहिता को भी ठेंगा दिखा रहा है. युवक को थार से उतरता हुआ देख ऐसा लगता है जैसे मानों कोई बड़ा नेता आया हो. चमचमाती थार से जब युवक उतरता है तो मौजूद कर्मी से लेकर आम जनता तक हर कोई देखते ही रह जाते हैं. उसको देखने के बाद लोगों में चर्चा शुरू हो जाती है कि कोई बड़ा नेता आया है. साथ ही चुनाव का भी समय चल रहा है. बल्कि वे कोई नेता नहीं बल्कि 15वें वित्त के जूनियर इंजीनियर हैं. 

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा, गढ़वा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत, झारखंड में गरमाई सियासत

Trending news