डुमरैठ पंचायत के उप मुखिया समेत सभी वार्ड सदस इस्तीफा देने को लेकर पहुंचे डीएम ऑफिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1710829

डुमरैठ पंचायत के उप मुखिया समेत सभी वार्ड सदस इस्तीफा देने को लेकर पहुंचे डीएम ऑफिस

डूमरैठ पंचायत के वार्ड सदस्य राजीव पासवान और उप मुखिया बबलू कुमार पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी वार्ड सदस्य जिला पदाधिकारी के कार्यालय के पास आए हुए हैं.

डुमरैठ पंचायत के उप मुखिया समेत सभी वार्ड सदस इस्तीफा देने को लेकर पहुंचे डीएम ऑफिस

कैमूर: कैमूर जिले के डूमरैठ पंचायत के उप मुखिया और सभी वार्ड सदस्य सामूहिक रूप से इस्तीफा देने को लेकर  डीएम ऑफिस भभुआ पहुंचे. सभी का आरोप है कि पंचायत में कर्मचारी और प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी बात नहीं सुन रहे हैं. पंचायतों में मनमाने तरीके से काम कराया जा रहा है. कार्यकारिणी की बगैर बैठक और बगैर ग्रामसभा के कार्य ही कराए जा रहे हैं. इसके अलावा कई वित्तीय अनियमितता भी शामिल है.

डूमरैठ पंचायत के वार्ड सदस्य राजीव पासवान और उप मुखिया बबलू कुमार पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी वार्ड सदस्य जिला पदाधिकारी के कार्यालय के पास आए हुए हैं. हमारा मामला है कि डुम रैठ पंचायत के मुखिया, पंचायत सचिव और सभी प्रखंड पदाधिकारियों द्वारा वार्ड सदस्यों को प्रताड़ित किया जा रहा है. बिना कार्यकारिणी का गठन कीए और बिना आमसभा कीये कार्य कराए जा रहे हैं. इसके साथ ही पैसे का भी अवैध निकासी किया जा रहा है.

मनरेगा मेठ का भी चयन ग्रामसभा से करना है ,जो बिना सभा कराए चयन कर लिया गया वह भी अपात्र लाभूको के साथ विकास की योजनाएं शुरू कराया गया है जो बिना ग्रामसभा और बिना बैठक किए हो रहा है. प्रखंड स्तर के पदाधिकारी के अभी शिकायत किया गया लेकिन किसी ने हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. इसलिए सामूहिक वार्ड सदस्य कार्यालय में इस्तीफा देने आए हैं.

इनपुट- नरेंद्र जायसवाल और मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए - Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' संग की ऐसी हरकत, आप भी देखें

 

Trending news