Train Accident In Bihar: सासाराम में बड़ा रेल हादसा, इस रूट पर 13 डिब्बे पटरी से उतरे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1583137

Train Accident In Bihar: सासाराम में बड़ा रेल हादसा, इस रूट पर 13 डिब्बे पटरी से उतरे

Rail Accident: बिहार के सासाराम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक मालगाड़ी के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए. बुधवार रात 10 बजे करंवदिया और पहलेजा रेलवे स्टेशन के बीच ये रेल हादसा हुआ है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेल रूट पर ये रेलवे स्टेशन स्थित है.

Train Accident In Bihar: सासाराम में बड़ा रेल हादसा, इस रूट पर 13 डिब्बे पटरी से उतरे

सासाराम: Rail Accident: बिहार के सासाराम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक मालगाड़ी के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए. बुधवार रात 10 बजे करंवदिया और पहलेजा रेलवे स्टेशन के बीच ये रेल हादसा हुआ है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेल रूट पर ये रेलवे स्टेशन स्थित है. मालगाड़ी पंडित दीनदयाल उपाध्याय से गया की तरफ जा रही थी, तभी 13 डिब्बे अचानक पटरी से उतर गए. हादसा क्यों हुआ इसके बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल डेडीकेटेड फ्रंट कोरिडोर का अप तथा डाउन दोनों पर परिचालन पूरी तरह से बाधित है.

मालगाड़ी के 13 डिब्बे पटरी से उतरे

ये हादसा डेहरी के तेंदुआ दुसाधि गांव के पास हुआ है. अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे से मुख्य लाइन पर कोई इसर  नहीं हुई है. इसलिए हादसे का यात्री ट्रेनों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. हादसे में सिर्फ मालगाड़ी का रूट प्रभावित हुआ है.

मालगाड़ी में 57 डिब्बे थे

बताया जा रहा है कि दुर्घनाग्रस्त हुआ मालगाड़ी में कुल 57 डिब्बे थे, जिसमें 13 डिब्बे पटरी से उतर गए. मालगाड़ी के पीछे के 2 डिब्बे पटरी पर ही रह गए और बाकी 42 डिब्बे घटनास्थल से लगभग 500 मीटर आगे इंजन के साथ चले गए. हादसे में ट्रेन का ड्राइवर और गार्ड दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं. फिलहाल अधिकारी दोनों से हादसे के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- INDW vs AUSW Semifinal: सेमीफाइनल में ऐसी हो सकती है भारत-ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI, नॉकआउट में ऑस्ट्रेलिया से 4 बार हारे

Trending news