बहु से प्रताड़ित होकर सास ने यूरिया खाकर की आत्महत्या की कोशिश, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501468

बहु से प्रताड़ित होकर सास ने यूरिया खाकर की आत्महत्या की कोशिश, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती

बिहार के नवादा नगर थाना क्षेत्र के घंघौली गांव में सास बहू के झगड़े के बाद सास ने गुस्से में आकर यूरिया खा लिया. हालात बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बहु से प्रताड़ित होकर सास ने यूरिया खाकर की आत्महत्या की कोशिश, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती

नवादा: बिहार के नवादा नगर थाना क्षेत्र के घंघौली गांव में सास बहू के झगड़े के बाद सास ने गुस्से में आकर यूरिया खा लिया. हालात बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित महिला की पहचान घंघौली गांव निवासी गोपी चौहान की पत्नी लखिया देवी के रूप में किया गया. 

हालत बिगड़ने पर सदर अस्पताल में कराया भर्ती
मिली जानकारी के मुताबिक सास लखिया देवी ने अपनी बहू पूनम कुमारी को काम करने के लिए कहा. बहु ने काम करने से इंकार कर दिया और फिर दोनों की बीच जमकर विवाद हो गया. जिसके बाद सास और बहू में झगड़ा हो गया. जिससे गुस्से में आकर सास ने घर में रखी यूरिया खाद खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. हालात बिगड़ने के बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला का इलाज किया जा रहा है.

दोनों में होता रहता था विवाद
गोपी चौधरी ने बताया कि मेरी मां और पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता है. छोटी-छोटी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो जाता है. इसी दौरान मेरी मां ने अपनी ही जीवन को समाप्त करने करने की कोशिश की है. जैसे ही हम लोगों को जानकारी मिली तो आनन-फानन के नवादा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज जारी है. परिजनों ने कहा कि बहू के द्वारा अक्सर सास को प्रताड़ित किया जाता है. बुजुर्ग होने के बावजूद भी सास कुछ कुछ काम खुद कर लेती है. 

महिला की हालत गंभीर
परिजनों ने आगे बताया कि मेरी मां अगर अपनी बहू को कुछ भी करने बोलती है तो बहू के द्वारा सास को उलाहना देते हुए विवाद शुरू कर दिया जाता है. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ जाता है कि दोनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो जाती है. रविवार को अंत में गुस्से में आकर सास ने अपने ही जीवन को समाप्त करने को लेकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. हालांकि समय रहते ही परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया हैं. जहां पर महिला की हालत काफी गंभीर है और डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज की जा रही है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Prakash Parv: 26 से 30 नवंबर तक पटना में खास सुरक्षा, प्रकाश पर्व के लिए प्रशासन तैयार

 

Trending news