Siwan News: 2 बोलेरो गाड़ी से करीब 10 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर सहित तीन तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770528

Siwan News: 2 बोलेरो गाड़ी से करीब 10 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

सीवान में पुलिस ने दो बोलेरो गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी देशी शराब बरामद की है. मैरवा पुलिस ने करीब 10 लाख रुपये की विदेशी शराब को 2 बोलेरो गाड़ी से बरामद की है. इसी के साथ पुलिस ने बोलेरो गाड़ी के चालक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

Siwan News: 2 बोलेरो गाड़ी से करीब 10 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

सीवान: बिहार के सीवान में पुलिस ने दो बोलेरो गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी देशी शराब बरामद की है. मैरवा पुलिस ने करीब 10 लाख रुपये की विदेशी शराब को 2 बोलेरो गाड़ी से बरामद की है. इसी के साथ पुलिस ने बोलेरो गाड़ी के चालक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
शराब की बड़ी खेप को तस्कर समस्तीपुर लेकर जा रहे थे. इसी दौरान मैरवा पुलिस ने गुप्त सूचना पर बिहार यूपी के बॉर्डर धरनी छापर चेकपोस्ट पर कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि मैरवा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप को यूपी के रास्ते बिहार में लाया जा रहा है. जिसको लेकर मैरवा पुलिस के द्वारा चेकपोस्ट पर दोनों बोलेरो को रोककर तलाशी की गई. इस दौरान दोनों बोलेरो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया. 

मौके से तीन तस्कर गिरफ्तार 
मिली जानकारी के मुताबिक तस्करों ने दोनों बोलेरो के इंजन और गाड़ी में तहखाना बनाकर शराब को छुपाया हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने मौके से चालक सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. शराब की बड़ी खेप को तस्कर समस्तीपुर में डिलीवरी करने वाले थे, लेकिन मैरवा पुलिस ने कार्रवाई कर शराब तस्करों के इस मंसूबे को फेल कर दिया.

तस्करों से जानकारी जुटाने में लगी पुलिस 
पुलिस ने शराब लदी दोनों बोलेरो गाड़ियों और शराब की खेप को जब्त कर लिया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान समस्तीपुर के मोदीनगर के रामानंद राय, रोहित सिंह, धीरज कुमार सिंह के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस तस्करों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि शराब की इस बड़ी खेप को किसके द्वारा मंगाई गई थी और वाहन का मालिक कौन है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Bihar: सुपौल के नए ब्लडबैंक की हालत खराब! उद्घाटन के 24 दिन बाद भी केवल 13 यूनिट खून उपलब्ध

Trending news