रोहतास : संदिग्ध परिस्थिति में एक की मौत, मृतक का बेटा बोला शराब की वजह से गई पापा की जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313143

रोहतास : संदिग्ध परिस्थिति में एक की मौत, मृतक का बेटा बोला शराब की वजह से गई पापा की जान

खबर रोहतास से आ रही है जहां काराकाट थाना के जयश्री गांव में शराब पीने से मौत का एक संदिग्ध मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि काराकाट थाना के जयश्री गांव में रिटायर अंचल निरीक्षक श्रवण राम की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के पुत्र तथा बैंककर्मी राणा प्रताप ने कहा है कि उसके पिता की मौत शराब पीने से हो गई है.

(फाइल फोटो)

रोहतास :  बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. फिर भी बिहार में आए दिन शराब की तस्करी और जहरीली शराब की खेप पुलिस के द्वारा पकड़ी जा रही है, लेकिन इस सब के बावजूद राज्य में अवैध शराब का कारोबार और इससे होनेवाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

मृतक के पुत्र ने माना जहरीली शराब से हुए पिता की मौत 
वहीं अब एक खबर रोहतास से आ रही है जहां काराकाट थाना के जयश्री गांव में शराब पीने से मौत का एक संदिग्ध मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि काराकाट थाना के जयश्री गांव में रिटायर अंचल निरीक्षक श्रवण राम की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के पुत्र तथा बैंककर्मी राणा प्रताप ने कहा है कि उसके पिता की मौत शराब पीने से हो गई है.

सूचना पर एक्शन में आया प्रशासन, मामले की जांच शुरू
सूचना मिलते ही बिक्रमगंज के एसडीओ तथा डीएसपी शशि भूषण सिंह दोनों जयश्री गांव में पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि शनिवार को जितेंद्र साह नामक एक 50 वर्षीय व्यक्ति की भी संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से सामान्य मौत का हवाला देते हुए कागज पर लिखवाने के बाद शव का दाह संस्कार कर दिया गया था. वहीं गांव में दो अन्य लोगों के छुपकर इलाज कराने की भी बात सामने आ रही है. ऐसे में शव का पोस्टमार्टम अनुभवी चिकित्सकों द्वारा कराया जा रहा है. उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगी.

आरोप है कि गांव में कुछ लोग अवैध शराब बेचने का करते हैं काम 
इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है. वहीं मृतक श्रवण राम के पुत्र ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके पिता की मौत शराब पीने से हुई है. साथ ही लिखित आवेदन भी दी गई है. जिसके आधार पर जांच की जा रही है. आरोप है कि गांव में कुछ लोग अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते हैं. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार के कृष‍ि मंत्री सुधाकर सिंह पर सुशील मोदी ने बोला बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

इससे कुछ दिन पहले रोहतास के कोचस थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थिति में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई थी. मृतक तीनों भाइयों में दो भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया था. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका लेकिन स्थानीय लोग इसमें भी जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई जा रही थे.

Trending news