Bihar: रोहतास में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, 1400 से अधिक हुई गिरफ्तारियां
Advertisement

Bihar: रोहतास में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, 1400 से अधिक हुई गिरफ्तारियां

रोहतास में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. जिसके तहत पुलिस ने भारी संख्या में अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अगस्त के महीने में पुलिस ने अभियान चलाकर 1400 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया था.

(फाइल फोटो)

Rohtash: बिहार के रोहतास में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. जिसके तहत पुलिस ने भारी संख्या में अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अगस्त के महीने में पुलिस ने अभियान चलाकर 1400 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया था. इस महीने में अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है.

अगस्त में पकड़े गए 1400 अपराधी 
दरअसल, बिहार में बीते वक्त से आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है.अक्सर लूटपाट, मर्डर जैसी घटनाएं सामने आती रहती है. जिसके कारण रोहतास पुलिस ने अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए गिरफ्तारी अभियान चलाया है. रोहतास पुलिस जगह जगह छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तारी कर रही है. पिछले महीने अगस्त में पुलिस ने गिरफ्तारी अभियान चलाकर 1400 से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया था. वहीं, सितंबर महीने की शुरुआत में भी गिरफ्तारियां लगातार जारी है. इसको लेकर रोहतास एसपी आशीष भारती भी विभिन्न थाना क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी के तहत एसपी आशीष भारती देर रात सासाराम के नगर थाना क्षेत्र में पहुंचे और वहां पर पुलिस बल के साथ मिलकर खुद छापेमारी अभियान चलाया.

कई क्षेत्रों से पकड़े गए 50 से अधिक अपराधी
इस अभियान के तहत पुलिस ने अलग अलग क्षेत्रों से 50 से अधिक अपराधियों की गिरफ्तारी की. एसपी ने बताया कि जिले में तमाम थाना क्षेत्रों में यह अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा की उम्मीद है कि अगले 24 घंटों के अंदर 100 से अधिक अपराधियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाले जाएंगे. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ यह अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के जरिए विधि व्यवस्था दुरुस्त हुई है. इसके अलावा आम लोगों में विश्वास पैदा हुआ है. वहीं, देर रात को एसपी ने कई इलाकों में जाकर गिरफ्तारी अभियान का मुआयना भी किया.

ये भी पढ़िये: Bihar News: नवादा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Trending news