Bihar Band: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद का कई जिलों में असर, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1623141

Bihar Band: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद का कई जिलों में असर, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Bihar Band: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में आज बिहार बंद का आह्वान किया गया है. इसे लेकर जहानाबाद में भी मनीष कश्यप के समर्थक जन जन पार्टी के वैनर लिए सड़क पर उतरे और नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप एनएच- 83 को जाम कर दिया. 

Bihar Band: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद का कई जिलों में असर, सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी

जहानाबादः मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में आज बिहार बंद का आह्वान किया गया है. इसे लेकर जहानाबाद में भी मनीष कश्यप के समर्थक जन जन पार्टी के वैनर लिए सड़क पर उतरे और नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप एनएच- 83 को जाम कर दिया. वहीं घोसी थाना क्षेत्र के बंधुगंज चौराहे पर टायर जलाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है. 

जगह- जगह भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
इस दौरान दर्जनों की संख्या में बंद समर्थकों ने सड़क पर उतर कर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी का विरोध जताते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और पूरी तरह से सड़क जाम कर दी. जिसके वजह से सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम के वजह से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इधर जाम की सूचना पाकर मौके पर नगर थाना के पुलिस पहुंच गई और बंद करा रहे लोगों को खदेड़ दिया. जगह- जगह भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है, ताकि बंद समर्थक उत्पात ना मचा सके. 

समर्थकों ने की सीबीआई जांच की मांग
बंद समर्थकों ने कहा कि सरकार के इशारे पर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी की गई है. जबकि तमिलनाडु की खबरें अन्य मीडिया में भी आई थी, लेकिन मनीष कश्यप को टारगेट कर गिरफ्तार किया गया है. बंद समर्थकों ने अबिलम्ब सीबीआई से जांच कराने की मांग की.

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
बेगूसराय में यूट्यूबर पत्रकार मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में आज राष्ट्रीय जन जन पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा हर हर महादेव चौक स्थित एनएच 31 को जाम कर बिहार सरकार खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस दौरान एनएच 31 जाम रहने से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और गाड़ी की लंबी कतार लग गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस तरीके से मनीष कश्यप की गिरफ्तारी की गई है. यह गिरफ्तारी चौथे स्तंभ पर हमला है. उन्होंने बिहार सरकार से साफ तौर से मांग की है कि मनीष कश्यप की गिरफ्तारी हुई है. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- 23 March Bihar Bandh: आज बिहार बंद, यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर गूंज रहा बंद का नारा

Trending news