कैमूर में सीमेंट से लोड ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1529904

कैमूर में सीमेंट से लोड ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गाड़ी के केबीन में पहले आग लगी थी. आग लगते है ड्राइवर ट्रक से उतर गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता ट्रक पूरी तरह जल गया. आग लगने के बाद ट्रक का मलवा सड़क किनारे कर दिया गया.

कैमूर में सीमेंट से लोड ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

कैमूर : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के डीड़खीली टोल प्लाजा के पास एनएच 2 पर एक सीमेंट लोड ट्रक में रविवार को दोपहर के समय अचानक आग लग गई. आग लगते ही आसपास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों के द्वारा आग को बुझाने की काफी कोशिश किया गई, लेकिन तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा जलकर खाक हो गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि लोगों के द्वारा घटना की सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा घटना की सूचना अग्निशमन दल को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन दल के द्वारा आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह जलकर छतिग्रस्त हो गया. लोगों के अनुसार एक ट्रक रजिस्ट्रेशन संख्या ML 11.43 89 दुर्गावती से सीमेंट लोड करके सिवान जा रहा था. जैसे ही ट्रक डीड़खीली टोल प्लाजा के पास पहुंचा वहां पर ट्रक चालक गाड़ी को खड़ा करके फास्ट टैग रिचार्ज कराने लगा. इसके बाद जब वह फास्ट टैग रिचार्ज करके गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि गाड़ी की केबीन में आग लग गई है.

आग में जलकर कर क्षतिग्रस्त हुआ ट्रक
बता दें कि घटना की सूचना जैसी ही पुलिस को लगी तो एनएचआई और दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंच गई. दुर्गावती पुलिस,एनएचआई और स्थानीय लोगों के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जाने लगा. इसी बीच अग्निशमन दल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई. जब तक अग्निशमन दल ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गाड़ी के केबीन में पहले आग लगी थी. आग लगते है ड्राइवर ट्रक से उतर गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता ट्रक पूरी तरह जल गया. आग लगने के बाद ट्रक का मलवा सड़क किनारे कर दिया गया. ताकि हाइवे पर जाम की समस्या ना हो.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news